main page

देवी भैरवी की भक्ति में लीन कंगना, दीए जला देर रात तक की पूजा-अर्चना

Updated 24 September, 2021 08:36:56 AM

बॉलीवुड की ''पंगा क्वीन'' यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत ही धार्मिक हैं और ईश्वर पर उनकी अटूट आस्था है। अक्सर उनको अलग-अलग मंदिरों को दर्शन करते हुए देखा जाता है। हाल कगंना देवी भैरवी मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचीं। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। कंगना की ये

मुंबई: बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत ही धार्मिक हैं और ईश्वर पर उनकी अटूट आस्था है। अक्सर उनको अलग-अलग मंदिरों को दर्शन करते हुए देखा जाता है। हाल कगंना देवी भैरवी मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचीं। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। कंगना की ये तस्वीरें आश्रम ईशा फाउंडेशन की हैं जहां वह भक्ति में लीन दिखीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान कंगना न केवल वह प्रार्थना करती नजर आईं, बल्कि उन्होंने दर्शन पूरा करने के लिए मंदिर परिसर में दीये जलाए। लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना  न्यूड कलर की साड़ी में खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को पर्ल नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ एक्सेस किया गया था। कंगना ने अपने घुंघराले बालों का बन बनाया था। तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने लिखा- 'आश्रम ईशा फाउंडेशन में आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मंदिरों में भैरवी दर्शन और ध्यान ने मुझे चकाचौंध कर दिया।' 

Bollywood Tadka

बता दें अक्सर कंगना यहां आया करती हैं। गौरतलब है कि कंगना रनौत शुरुआत से ही सद्गुरु की ‘तमिलनाडु के मंदिरों को मुक्त कराने की पहल’ को सपोर्ट करती आई हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो 10 सिंतबर को फिल्म थलाइवी रिलीज हुई।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो उनकी फिल्म थलाइवी हाल ही में रिलीज हुई हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।  ‘थलाइवी’ के बाद एक्शन फिल्म ‘धाकड़’,‘तेजस’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।


Kangana RanautGoddessBhairaviBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...