main page

सुशांत सिंह सुसाइड केस में कंगना ने दीपिका पादुकोण पर कसा तंज, लगाया डिप्रेशन का धंधा चलाने का आरोप

29 July, 2020 01:47:57 PM

कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों बटोर रही हैं। उनके हैडलाइन्स में होने की वजह कोई उनका लेटेस्ट लुक नहीं, बल्कि सुशांत सिंह मामले में बेबाक अंदाज और सनसनीखेज खुलासे हैं। जी हां, इन दिनो कंगना अपनी बयानबाजी को लेकर खूब चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने सुशांत मामले में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रेहा पर गंभीर आरोप लगाए थे, अब इस लपेटे में उन्होंने दीपिका पादुकोण को भी ले लिया है और उन पर भी कई आरोप जड़े हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों बटोर रही हैं। उनके हैडलाइन्स में होने की वजह कोई उनका लेटेस्ट लुक नहीं, बल्कि सुशांत सिंह मामले में बेबाक अंदाज और सनसनीखेज खुलासे हैं। जी हां, इन दिनो कंगना अपनी बयानबाजी को लेकर खूब चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने सुशांत मामले में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रेहा पर गंभीर आरोप लगाए थे, अब इस लपेटे में उन्होंने दीपिका पादुकोण को भी ले लिया है और उन पर भी कई आरोप जड़े हैं।

Bollywood Tadka


हाल ही में टीम कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मुंबई पुलिस को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सुशांत के परिवार ने कहा कि वह उन पर विश्वास नहीं कर सकते हैं। 'रिपीट आफ्टर मी' गैंग पर भी उनके परिवार को भरोसा नहीं है। डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को यह बात ध्यान रखनी चाहिए।' अपने इस ट्वीट के साथ ही कंगना ने रेहा के साथ दीपिका पादुकोण को भी टैग किया है।'' 

Bollywood Tadka
बता दें दीपिका पादुकोण अपनी एक्टिंग के अलावा डिप्रेशन से जुझ रहे लोगों की लिए संस्था भी चलाती है। इससे संबंधित एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों दीपिका ने एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा था कि 'मेरे बाद दोहराएं।' दीपिका के इसी पोस्ट पर कंगना रनौत टीम ने दीपिका पर निशाना साथ है।

Bollywood Tadka


वहीं बात करें सुशांत सिंह मामले की तो सुशांत  ने 14 जून को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। इसके बाद अब तक पुलिस ने 38 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। वहीं फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

ताजा रिपोर्ट्स की बात करें तो हाल ही में सुशांत सिंह के परिवार वालों ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है, जिसके चलते उन्होंने पटना में एफआईआर भी दर्ज करवाई है। 

 

 


Kangana ranautaccusesDeepika PadukoneSushant Singhsuicide caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...