main page

कृषि कानून का समर्थन करने वालों को कंगना ने बताया 'असली देशभक्त', कहा- धोखेबाजों से बचना जरूरी

Updated 19 December, 2020 11:05:52 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ महीनों से खबरों में बनी हुई हैं। देश में कृषि बिलों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन को लेकर धाकड़ गर्ल बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं। हाल ही में उन्होंने केंद्र सरकार के कानून को लेकर एक नया ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ महीनों से खबरों में बनी हुई हैं। देश में कृषि बिलों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन को लेकर धाकड़ गर्ल बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं। हाल ही में उन्होंने केंद्र सरकार के कानून को लेकर एक नया ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka


इस बार कंगना ने कृषि कानून को देशभक्ति के साथ जोड़ दिया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''उन सभी को गुड मॉर्निंग जो अखंड भारत से प्यार करते हैं, जो इस देश को टुकड़ों में नहीं बांटना चाहते हैं। केवल उन लोगों को गुड मॉर्निंग जो कृषि कानून को समझते हैं और इसका समर्थन करते हैं। वो सभी असली देशभक्त हैं। किसानों के हितैषी हैं। धोखेबाजों से बचना जरूरी है।''


कंगना का ये ट्वीट सोशल साइट्स पर आते ही ट्रेंड करने लग गया। एक्ट्रेस के कुछ फैंस जहां ट्वीट को लाइक कर उनका सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं कई यूजर उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बीते दिनों किसान आंदोलन पर कंगना की टिप्पणी को लेकर एक्ट्रेस और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ में जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिली। हालांकि अभी भी दोनों स्टार्स की इस मामले को लेकर एक राय नहीं और दोनों एक दूसरे के ट्वीट को लेकर कोई न कोई विवाद खड़ा करते रहते हैं।

 

: suman prajapati

Kangana Ranauttweetedsupportfarmer billBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...