main page

एक्शन और फाइट सीन से लबरेज कंगना रनौत की 'धाकड़' का ट्रेलर, विलेन बने अर्जुन रामपाल का भी दिखा दमदार अंदाज

Updated 30 April, 2022 02:00:08 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी समय से अपने अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, इस फिल्म को लेकर फैंस के इंतजार को कम करते हुए हाल ही में मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है,  जिसमें कंगना का बेहद धाकड़ लुक देखने को मिल रहा है। वहीं विलेन बने एक्टर अर्जुन रामपाल भी अपने लुक में छा गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी समय से अपने अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, इस फिल्म को लेकर फैंस के इंतजार को कम करते हुए हाल ही में मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है,  जिसमें कंगना का बेहद धाकड़ लुक देखने को मिल रहा है। वहीं विलेन बने एक्टर अर्जुन रामपाल भी अपने लुक में छा गए हैं।

Bollywood Tadka


कैसा है ट्रेलर


कंगना की फिल्म ट्रेलर एक्शन और फाइट सीन से लबरेज है, जहां कंगना का बेहद धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्म में एक्ट्रेस एजेंट अग्नि का रोल प्ले कर रही हैं जो कि हाईली ट्रेंड और डेडली फील्ड एजेंट है। वहीं अर्जुन रामपाल फिल्म में विलेन के किरदार में खूब जचे हैं।

 

 


कंगना की फिल्म का ये ट्रेलर काफी दमदार है, जिस पर लोगों के लगातार रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 


बता दें, धाकड़ फिल्म का निर्देशन रजनीश घई  ने किया है। इसमें कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल के अलावा एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी लीड रोल में नजर आएंगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautArjun RampalfilmDhaakadtrailerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...