main page

मराठी मुलगी बन बहन रंगोली संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कंगना, एक्ट्रेस ने लगाए गणपति बप्पा मोरिया के जयकारे

29 December, 2020 12:24:11 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।अगर बात साड़ी की हो तो शायद कंगना को कोई उन्हें टक्कर देता हुआ नजर आता है। इवेंट हो या एयरपोर्ट वह कई जगहों पर साड़ी कैरी किए नजर आ चुकी हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।अगर बात साड़ी की हो तो शायद कंगना को कोई उन्हें टक्कर देता हुआ नजर आता है। 

Bollywood Tadka

इवेंट हो या एयरपोर्ट वह कई जगहों पर साड़ी कैरी किए नजर आ चुकी हैं। ऐसा ही मौका उन्हें एक बार फिर मिला। हाल ही में कंगना बहन रंगोली संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

कर्ली हेयर का बन बनाकर कंगना ने उस पर गजरा लगाया था जो उनकी खूबसरती को चार-चांद लगा रहा है। इस लुक के साथ कंगना ने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

वहीं कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ गले में गोल्ड का चोकर पहने हुए नजर आईं। इस लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आईं। मीडिया को देख कंगना ने हाथ हिलाकर पोज दिए।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने गणपति बप्पा मोरिया के जयकारे लगाए। कंगना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग खत्म की है। उन्होंने फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग की तैयारियां शुरु कर दी हैं। इस फिल्म में वह एक जासूस का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना  'तेजस'  में हैं। 'तेजस' में उनका किरदार भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट का है। 

Bollywood Tadka


kangana ranautsisterrangoli chandelsiddhivinayak templeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...