main page

कंगना और जावेद अख्तर मानहानि केस में कोर्ट ने 5 अप्रैल तक सुरक्षित रखा फैसला

05 April, 2021 12:00:34 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया था। जिसके कारण जावेद अख्तर की भावनाओं को ठेस पहुंची और समाज में भी उनकी छवि खराब हुई। जिसके बाद जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस किया। अब जल्द ही इस मामले पर फैसला सुनाया जा सकता है। मुंबई के सेशन कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनते हुए मानहानि मामले पर अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है। कंगना ने मांग की थी कि मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट कोर्ट में दायर किए गए केस की दोबारा जांच की जाए। अब इसे सोमवार 5 अप्रैल को सुनाया जाएगा।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया था। जिसके कारण जावेद अख्तर की भावनाओं को ठेस पहुंची और समाज में भी उनकी छवि खराब हुई। जिसके बाद जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस किया। अब जल्द ही इस मामले पर फैसला सुनाया जा सकता है। मुंबई के सेशन कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनते हुए मानहानि मामले पर अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है। कंगना ने मांग की थी कि मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट कोर्ट में दायर किए गए केस की दोबारा जांच की जाए। अब इसे सोमवार 5 अप्रैल को सुनाया जाएगा।

Bollywood Tadka

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने सीआरपीसी की धारा 200 के आधार पर कहा था कि शिकायतकर्ता और गवाह दोनों की जांच की जरूरत होती है। शपथ पर मजिस्ट्रेट के साइन किए जाना चाहिए। मजिस्ट्रेट ने शपथ पर गवाहों के बयान दर्ज नहीं किए थे, इसलिए मजिस्ट्रेट ने प्रक्रिया का उल्लंघन किया। इसलिए 1 फरवरी, 2021 के समन आदेश और सभी कार्यवाही को स्थगित कर देनी चाहिए।

Bollywood Tadka
जावेद के वकील जय के भारद्वाज ने इस केस में कहा कि कंगना को अपना जवाब देने का पूरा मौका दिया गया था। हाजिरी देने के बजाय वे समन के बारे में ट्वीट करती रहीं। मजिस्ट्रेट ने समन भेजने से पहले सभी बातों पर विचार किया था। इस केस में एडिशनल सेशन जज एस यू बघेले ने इस पूरी बहस को सुना और इसके बाद अपना फैसला 5 अप्रैल तक के लिए सुरक्षित रख लिया है।

Bollywood Tadka


Kangana ranautJaved Akhtardefamation casecourtreservesorderBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...