main page

कोर्ट का आदेश-8 जनवरी को मुंबई पुलिस के सामने पेश हों कंगना और उनकी बहन,सांप्रदायिक ट्वीट के आरोप में हुई थी FIR

24 November, 2020 05:06:36 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को सांप्रदायिक ट्वीट के आरोप मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट  से बड़ी राहत मिली। मंगलवार को सुनवाई करते हुए एक्ट्रेस को इस मामले में अंतरिम सुरक्षा देदी है। कोर्ट ने उन्हें  8 जनवरी को मुंबई पुलिस के सामने पेश होने का आदेश दिया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को सांप्रदायिक ट्वीट के आरोप मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट  से बड़ी राहत मिली। मंगलवार को सुनवाई करते हुए एक्ट्रेस को इस मामले में अंतरिम सुरक्षा देदी है। कोर्ट ने उन्हें  8 जनवरी को मुंबई पुलिस के सामने पेश होने का आदेश दिया है।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही अदालत ने आदेश दिया है कि तब तक मुंबई पुलिस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ कोई कार्रवाई ना करे। अदालत में शिकायत कर्ता के वकील रिजवान मर्चेंट ने बहस की उन्होंने उम्मीद जताई कि कंगना को किसी भी तरह के भड़काने वाले या भड़काऊ ट्वीट करने से बचना चाहिए।

Bollywood Tadka

वहीं अदालत में कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी का बयान रिकॉर्ड पर लिया कि FIR के संदर्भ में कंगना और रंगोली सार्वजनिक डोमेन में टिप्पणी नहीं करेंगी। अगली सुनवाई 11 जनवरी को होगी।तब तक के लिए कंगना और उनकी बहन को गिरफ्तारी से राहत मिल गई है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले उन्हें 26 अक्टूबर, 27 अक्टूबर, 9 नवंबर और 10 नवंबर को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन वो पुलिस के सामने पेश नहीं हुईं। उनके वकील ने इस मामले में कहा था कि कंगना 15 नवंबर तक अपने भाई की शादी को लेकर हिमाचल प्रदेश में हैं। मुंबई पुलिस ने इसके बाद उन्हें 23 और 24 नवंबर को तीसरा नोटिस भेजा था।

 


kangana ranautrangoli chandelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...