main page

स्टाइलिश पैंटसूट में कंगना ने ढाया कहर, ब्लू आउटफिट में बलां की खूबसूरत दिखीं ज़रीन खान

Updated 28 November, 2019 01:07:32 PM

बॉलीवुड स्टार्स का आए दिन एयरपोर्ट पर आना जाना लगा ही रहता है। इस दौरान एक्ट्रेसेस का लुक देखने वाला होता है। एक्ट्रेसेस अपने एयरपोर्ट लुक को टॉप में रख फैंस को इम्प्रेस करती नजर आती हैं। हाल ही में ऐसा लुक एक्ट्रेस ज़रीन खान, कंगना रनौत का देखने को मिला है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार्स का आए दिन एयरपोर्ट पर आना जाना लगा ही रहता है। इस दौरान एक्ट्रेसेस का लुक देखने वाला होता है। एक्ट्रेसेस अपने एयरपोर्ट लुक को टॉप में रख फैंस को इम्प्रेस करती नजर आती हैं। हाल ही में ऐसा लुक एक्ट्रेस ज़रीन खान, कंगना रनौत का देखने को मिला है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस जरीन खान ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद ही एट्रेक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर रेड गॉग्लस, न्यूड लिपस्टिक और स्टाइलिश हेयर फैंस को उनका दीवाना बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए ज़रीन किलर अंदाज में जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टाइलिश पैंटसूट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। पैंटसूट के साथ ब्राउन कलर के शूज और ब्लैक कलर का पर्स एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहा है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस लगाए और खुले बालों में कंगना अपने लुक को परफेक्ट बना रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में कंगना की फिल्म 'थलाइवी' का पोस्टर और टीजर जारी हुआ है। एक्ट्रेस के अहम किरदार वाली यह फिल्म अगले साल 26 जून को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

वहीं ज़रीन खान हरीष व्यास की फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' में लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।

: Smita Sharma

kangana ranautzareen khanspottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...