main page

सुशांत की को-स्टार संजना सांघी पर फूटा कंगना का गुस्सा, कहा-जब जिंदा थे तब क्यों नहीं दिखाई दोस्ती...

23 July, 2020 03:16:06 PM

इंडस्ट्री की क्वीन यानि कंगना रनौत इन दिनों ‘नेपोटिज्म’ और ‘खेमेबाज़ी’ को लेकर बाॅलीवुड के कई स्टार्स पर जमकर निशान साध रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही कंगना ने सोशल मीडिया पर जंग छेड़ी हुई हैं, और हर उस शख्स का विरोध कर रही हैं, जिसने कहीं ना कहीं नेपोटिज्म को बढ़ावा दिया या फिर जिसकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत की छवि मीडिया में खराब हुई।

मुंबई: इंडस्ट्री की क्वीन यानि कंगना रनौत इन दिनों ‘नेपोटिज्म’ और ‘खेमेबाज़ी’ को लेकर बाॅलीवुड के कई स्टार्स पर जमकर निशान साध रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही कंगना ने सोशल मीडिया पर जंग छेड़ी हुई हैं, और हर उस शख्स का विरोध कर रही हैं, जिसने कहीं ना कहीं नेपोटिज्म को बढ़ावा दिया या फिर जिसकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत की छवि मीडिया में खराब हुई।

Bollywood Tadka

इसी बीच कंगना अब सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की को-स्टार संजना सांघी पर जमकर भड़कीं। कंगना की टीम ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर संजना पर जमकर निशाना साधा है।

 

Bollywood Tadka

कंगना ने लिखा-'कई ब्लाइंड आइट्मस में दावा किया गया कि सुशांत ने संजना का रेप किया, उन दिनों में संजना के हैरासमेंट की खबरें आम हो गई थीं। संजना ने उन सभी मामलों में सफाई देने में इतना वक्त क्यों लिया? जब सुशांत जिंदा थे तब संजना ने उनके साथ अपनी दोस्ती के बारे में इतनी शिद्दत से बात क्यों नहीं की?' इसके साथ ही अपने ट्वीट में टीम कंगना ने मुंबई पुलिस को भी टैग किया है। साथ ही पूछा है इसकी पड़ताल होनी चाहिए? टीम कंगना ने एक पुराना आर्टिकल भी शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि कैसे संजना द्वारा लगाए गए #MeToo इल्जामों की वजह से फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग बीच में ही रूक गई थी।  

Bollywood Tadka

बता दें कि मुंबई पुलिस संजना सांघी से सुशांत पर लगे #MeToo इल्जामों को लेकर पहले ही पूछताछ कर चुकी है। पुलिस ने संजना का बयान लगभग 9 घंटे तक रिकॉर्ड किया था अपने बयान में संजना ने कहा था उन्होंने सुशांत पर कोई आरोप नहीं लगाया था और ना ही ऐसी कोई घटना हुई थी। 2018 में #MeToo मूवमेंट के दौरान किसी ने अफवाह उड़ा दी थी कि सुशांत ने शूटिंग के दौरान उन्हें गलत तरीके से छुआ था।

Bollywood Tadka

संजना ने कहा-'उस वक्त वह अमेरिका में थी। और उन्हें कोई जानकारी में नहीं थी कि भारत में उनका नाम लेकर किस तरह के आरोप सुशांत पर लगाए जा रहे हैं। उस वक्त फिल्म का एक हिस्सा शूट हुआ था, शेड्यूल के मुताबिक अगले शूट में वक्त था। अमेरिका से वापस आने के बाद संजना को यह सारी जानकारी मिली जिसके बाद इन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई भी दी थी और बताया था कि यह झूठी कहानी है। उनके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ था।'

Bollywood Tadka

#MeToo के आरोपों के बाद परेशान हो गए थे सुशांत 

संजना ने पुलिस को बताया था-'इस तरह के आरोपों में नाम आने के बाद से सुशांत काफी परेशान रहने लगे थे। उन्हें बादनाम करने की।सुशांत ने अपनी इमेज साफ करने के लिए संजना से की गई बातचीत के स्नेप शॉट्स सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किये थे, हालांकि संजना को इससे कोई भी एतराज नहीं था, क्योंकि सुशांत के पास खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा था।'


 


kangana ranautangrysushant singh rajputco actresssanjana sanghiDil BecharaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...