main page

देशद्रोह मामले के चलते पासपोर्ट रिन्यू करने से इन्कार, कंगना ने खटखटाया बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा

Updated 15 June, 2021 10:42:00 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। कंगना की मुश्किलें एक बार बढ़ती नजर आ रही हैं। रीजनल पासपोर्ट ऑफिस ने कंगना के पासपोर्ट रिन्यूअल पर आपत्ति जताई है। जिसके बाद कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। कंगना की मुश्किलें एक बार बढ़ती नजर आ रही हैं। रीजनल पासपोर्ट ऑफिस ने कंगना के पासपोर्ट रिन्यूअल पर आपत्ति जताई है। जिसके बाद कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

 Bollywood Tadka
दरअसल, कंगना द्वारा आपत्तिजनक ट्वीट करने पर उन पर देशद्रोह का मामला चल रहा है। इस मामले में कंगना की बहन रंगोली भी आरोपी है। इस मामले को आधार बनाते हुए उनका पासपोर्ट रिन्यू करने से इनकार कर दिया है। जिसके बाद कंगना को बॉम्बे हाईकोर्ट से मदद मांगनी पड़ी। कंगना का पासपोर्ट सितंबर 2021 में एक्सपायर होने वाला है, ऐसे में एक्ट्रेस जल्द से जल्द अपना पासपोर्ट रिन्यू कराना है। 

Bollywood Tadka
शूटिंग के लिए कंगना ने बुडापेस्ट जाना है। फिल्मों की शूटिंग और अन्य कामों के लिए कंगना को विदेश जाना पड़ता है। इसलिए कंगना के लिए पासपोर्ट रिन्यू कराना बहुत जरूरी है। कंगना ने सोमवार को इस संबंध में बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी। जिसकी सुनवाई आज होनी है। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया- एक्ट्रेस 15 जून से 10 अगस्त तक बूडापेस्ट और हंगरी यात्रा पर रहेंगी। उनकी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' की सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग अभी बाकी है।

Bollywood Tadka


kangana ranautapproacheshighcourtpassportrenewalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...