main page

ट्विटर पर मेंटल हेल्थ को लेकर डॉक्टर्स से भिड़ीं कंगना, यूजर बोला-तुमको सब पता है,एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

23 August, 2020 01:07:56 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बोल्ड बयानों की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। वह खुलकर हर मुद्दे में अपनी राय रखती हैं। हाल ही में पंगा गर्ल ने ट्विटर पर धमाकेदार एंट्री मारी। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले उनकी टीम की तरफ से ट्वीट आते थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बोल्ड बयानों की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। वह खुलकर हर मुद्दे में अपनी राय रखती हैं। हाल ही में पंगा गर्ल ने ट्विटर पर धमाकेदार एंट्री मारी। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले उनकी टीम की तरफ से ट्वीट आते थे।

Bollywood Tadka

 

ट्विटर पर एंट्री मारते ही कंगना को यूजर जिन ट्वीट्स में टैग कर रहे हैं वह उनका जवाब भी दे रही हैं। इस दौरान उन्हें टैग करते हुए मेंटल हेल्थ को लेकर भी ट्वीट्स किए गए। इसमें कंगना ने अपने ज्ञान पर सवाल उठाने वाले को मुंहतोड़ जवाब दिया।

Bollywood Tadka

दरअसल, कंगना ने एक ट्वीट में लिखा था- मानसिक बीमारी का कोई मेडिकल प्रूफ नहीं होता है। सच्चे टैलंट को मीडियॉकर लोग इसी का शिकार बता देते हैं और वर्चुअल इमोशनल लिंचिंग करते हैं। कंगना के इस ट्वीट पर एक न्यूरोसाइंटिस्ट ने जवाब दिया है कि क्या हर बात पर अपनी राय देना जरूरी है? जब तक सही जानकारी और अनुभव न हो तब तक अपने दायरे में रहना चाहिए।

Bollywood Tadka

 

इसके बाद कंगना ने फिर पलटवार किया और लिखा- क्या कोई ब्लड रिपोर्ट मानसिक बीमारी को एक्सप्लेन कर सकती है? अगर मैं डिप्रेस हूं तो क्या मेरी ब्लड या स्कैन रिपोर्ट किसी स्वस्थ इंसान से अलग होगी? क्या एमआरआई रिपोर्ट में बाइपोलर या कोई साइकोलॉजिकल बीमारी दिखती है?

Bollywood Tadka


कई डाॅक्टर्स ने दिए जवाब

इस पर कई डॉक्टर्स ने कंगना को जवाब दिए हैं। डॉक्टर राहुल के नाम से बने हैंडल ने जवाब दिया है कि इनको छोड़िए। उन्हें वाइट मैटर, ग्रे मैटर, न्यूरोट्रांसमिटर और उनके इंटरैक्शन के बारे में कुछ नहीं पता है। ये वही लोग हैं जो धार्मिक बातों को बिना किसी प्रूफ के मान लेते हैं लेकिन मेंटल हेल्थ जैसी सीरियस चीज के लिए सबूत मांगते हैं।

Bollywood Tadka

 

कंगना ने इस पर जवाब देते हुए लिखा- मुझे ग्रे मैटर, न्यूरॉन्स और उनके इंटरैक्शन के बारे में बता है। मैं साइंस स्टूडेंट रही हूं, ब्रेन पर प्रॉजेक्ट किया है, दिमाग का 3 डी मॉडल भी बनाया है। मैंने ह्यूमन साइकॉलजी पर प्राइवेट ट्यूशंस भी लिए हैं।

Bollywood Tadka

 

यूजर बोला- तुमको सब पता है!

एक और यूजर ने कंगना को जवाब दिया है कि साइकियाट्रिस्ट के पास जाने को साइकॉलजी में प्राइवेट ट्यूशन के तौर पर नहीं गिना जा सकता। तुमको तो हर चीज और हर किसी के बार में सब पता है। कंगना ने इसका जवाब देते हुए लिखा- मैंने न्यूयॉर्क में स्क्रीन राइटिंग का कोर्स किया है जिसमें ह्यूमन साइकॉलजी 6 महीने के कोर्स का हिस्सा था। मैंने 2 साल के लिए इस कोर्स को बढ़वा लिा था। मुझे भले ही सब कुछ ना पता हो पर काफी कुछ पता है, क्या इससे कोई तकलीफ है?

 

 

 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


kangana ranautargumentdoctormental healthtwitterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...