main page

महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलने के लिए रवाना हुईं कंगना, करणी सेना के नेता ने भी की एक्ट्रेस से मुलाकात

13 September, 2020 04:07:43 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच इन दिनों काफी तकरार हो रही है। सुशांत सिंह राजपूत केस में ठीक से जांच ना करने पर कंगना ने शिवसेना नेता और मुंबई पुलिस को जमकर खरी खोटी सुनाई। इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच काफी बयानबाजी हुईं।

मुंंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच इन दिनों काफी तकरार हो रही है। सुशांत सिंह राजपूत केस में ठीक से जांच ना करने पर कंगना ने शिवसेना नेता और मुंबई पुलिस को जमकर खरी खोटी सुनाई। इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच काफी बयानबाजी हुईं।

Bollywood Tadka

इसी बीच बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में कथित अवैध निर्माण का हवाला देकर उसमें जमकर तोड़-फोड़ की जिसके बाद कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सीधा चैलेंच किया है। 

Bollywood Tadka

वहीं महाराष्ट्र सरकार से चल रही तनातनी के बीच कंगना महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के लिए घर से निकल गई हैं। यह मुलाकात शाम 4.30 बजे तय हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना अपने दफ्तर में बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर राज्यपाल के सामने अपनी बात रख सकती हैं।

Bollywood Tadka

कंगना से मिलने पहुंचे करणी सेना के नेता 

वहीं महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात से पहले करणी सेना के नेता कंगना से मिलने उनके घर पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


kangana ranautmaharashtra governorBhagat Singh KoshyariBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...