main page

कंगना ने हिमांशी खुराना को ट्विटर पर किया ब्लॉक, एक्ट्रेस के ट्वीट पर सिंगर ने की थी तीखी प्रतिक्रिया

Updated 03 December, 2020 10:26:19 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत किसान आंदोलन में शामिल बुजुर्ग दादी पर विवादित टिप्पणी करने के बाद से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। पंजाबियों ने जोरदार शब्दों में एक्ट्रेस की निंदा की है। वहीं पंजाब की मशहूर सिंगर हिमांशी खुराना ने भी कंगना को इस बात पर खरी-खोटी सुनाई थी। लेकिन लगता है एक्ट्रेस को हिमांशी की बातें चुभ गईं और उन्होंने सिंगर को ट्विटर से ब्लॉक कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत किसान आंदोलन में शामिल बुजुर्ग दादी पर विवादित टिप्पणी करने के बाद से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। पंजाबियों ने जोरदार शब्दों में एक्ट्रेस की निंदा की है। वहीं पंजाब की मशहूर सिंगर हिमांशी खुराना ने भी कंगना को इस बात पर खरी-खोटी सुनाई थी। लेकिन लगता है एक्ट्रेस को हिमांशी की बातें चुभ गईं और उन्होंने सिंगर को ट्विटर से ब्लॉक कर दिया। 

Bollywood Tadka


हाल ही में हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि कंगना ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है।

Bollywood Tadka


बता दें बीते दिनों कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर कंगना ने कहा था, ''किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेंकने में लगा हुआ है। कंगना के ट्वीट पर भड़ास निकालते हुए हिमांशी ने लिखा था- 'ओह...तो अब वह नई स्पोकपर्सन हैं। बात को गलत एंगल देना तो कोई इनसे सीखे। ताकि कल ये लोग कुछ करें, इससे पहले ही लोगों में ये रीजन फैला दिया कि क्यों दंगे होंगे...स्मार्ट... और न पहली गवर्मेंट से पंजाबी खुश थे और न अब। अगर हमारे सीएम साहब आकर कुछ करते तो खुद ठंड में सड़कों पर न निकलते।''

Bollywood Tadka


कंगना के इस ट्वीट पर कई सेलेब्स ने नाराजगी जताई थी। एमी विर्क से लेकर हिमांशी खुराना ने उनका जोरदार विरोध किया। इससे पहले बिलकिस दादी को लेकर कंगना के फेक ट्वीट पर भी पंजाबी सिंगर्स का काफी खून खोला था। कंगना ने ये ट्वीट करके इसे हटा दिया था, लेकिन ये मामला बढ़ गया है और उन्हें इस विवादित ट्वीट को लेकर लीगल नोटिस भी मिला है। 

 
 

: suman prajapati

Kangana ranautblockedHimanshi KhuranaTwitterBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...