main page

बिना मास्क ऑफिस का जायजा लेने पहुंची कंगना को देख भड़के लोग, बोले- मोदी जी दोस्त है तो क्या.....

Updated 09 June, 2021 10:23:15 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। कंगना को कई बार बाॅलीवुड स्टार्स और राजनेताओं के साथ दो दो हाथ करते देखा जाता है। हालांकि कई बार वह खुद भी ट्रोलिंग का शिकार हो जाती है। हाल ही में एक बार फिर कंगना को लोगों ने आड़े हाथ लिया है। दरअसल, कंगना हाल ही में अपने पाली हिल में अपने ऑफिस का जायजा लेने पहुंची थीं। उनके ऑफिस में रेनोवेशन का काम किया जा रहा है।स दौरान कंगना व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, लो बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। कंगना को कई बार बाॅलीवुड स्टार्स और राजनेताओं के साथ दो दो हाथ करते देखा जाता है। हालांकि कई बार वह खुद भी ट्रोलिंग का शिकार हो जाती है। हाल ही में एक बार फिर कंगना को लोगों ने आड़े हाथ लिया है। दरअसल, कंगना हाल ही में अपने पाली हिल में अपने ऑफिस का जायजा लेने पहुंची थीं। उनके ऑफिस में रेनोवेशन का काम किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

बताते चलें कि बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की थी। इस दौरान कंगना व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, लो बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

वैसे को कंगना का लुक काबिले तारीफ था लेकिन कोरोना काल में मास्क ना पहने होने की वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गईं। कंगना रनौत के मास्क नहीं पहनने पर एक यूजर ने लिखा- 'अरेस्ट करो इसको, बिना मास्क के घूम रही है।'

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

एक अन्य यूजर ने लिखा- 'ये औरत कभी मास्क क्यों नहीं पहनती है। सनग्लासेस पहनना याद है लेकिन मास्क नहीं।'

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

एक और यूजर ने लिखा-'ये बिना मास्क के क्यों घूमती है यार।' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'मोदी जी दोस्त है इसके मास्क के चालान का क्या डर'।

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना खुद भी कोरोना का शिकार हो चुकी हैं। कंगना 9 मई को कोरोना पाॅजिटिव पाईं गईं थी। कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। हालांकि 20 मई को कंगना की रिपोर्ट नेगिटिव आ गई थी। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। कंगना रनौत इस फिल्म के अलावा 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में काम करती दिखाई देंगी।

 

Content Writer: Smita Sharma

kangana ranautbrutally trolledwearing maskBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...