main page

'यह हमारे लोकतंत्र पर हमला है' PM मोदी की सुरक्षा में चूक को कंगना ने बताया शर्मनाक, बोलीं-पंजाब आतंकवादी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा

Updated 06 January, 2022 11:05:39 AM

पंजाब में बीते बुधवार बंठिडा में फ्लाईओवर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला पूरे 20 मिनट तक रोका गया। इस घटना के बाद पीएम के फैंस में काफी रोष देखने को मिला। देशभर में इस मुद्दे पर जोरदार बहस चल रही है और लोग इस घटना को निंदनीय बता रहे हैं। वहीं बॉलीवुड की ''धाकड़ गर्ल'' कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं और रोष व्यक्त किया है। कंगना रनौत ने पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इंस्टग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाब में बीते बुधवार बंठिडा में फ्लाईओवर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला पूरे 20 मिनट तक रोका गया। इस घटना के बाद पीएम के फैंस में काफी रोष देखने को मिला। देशभर में इस मुद्दे पर जोरदार बहस चल रही है और लोग इस घटना को निंदनीय बता रहे हैं। वहीं बॉलीवुड की 'धाकड़ गर्ल' कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं और रोष व्यक्त किया है।


कंगना रनौत ने पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इंस्टग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट किया। इस घटना को 'शर्मनाक' करार देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "पंजाब में जो हुआ वह शर्मनाक है, माननीय प्रधान मंत्री लोकतांत्रिक रूप से चुने गए नेता/प्रतिनिधि/1.4 अरब लोगों की आवाज हैं। उन पर हमला हर एक भारतीय पर हमला है..यह हमारे लोकतंत्र पर ही हमला है। पंजाब आतंकवादी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है। अगर हमने उन्हें अभी नहीं रोका, तो देश को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।  #भारतस्टैंड्सविथमोदीजी।"

Bollywood Tadka


कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी बीते बुधवार बठिंडा पहुंचे थे, जहां से उन्हें हेलीकॉप्टर से हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था। बारिश और खराब मौसम के कारण प्रधानमंत्री ने करीब 20 मिनट तक मौसम साफ होने का इंतजार किया। जब मौसम में सुधार नहीं दिखा तो तय हुआ कि वह सड़क मार्ग से राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाएंगे, लेकिन सड़क मार्ग से रैली में जाते वक्त पीएम काफिला बठिंडा के फ्लाईओवर पर पूरे 20 मिनट तक रोक लिया गया, जिसके बाद रैली को रद्द करते हुए पीएम ने वापस दिल्ली लौटने का फैसला किया। एयरपोर्ट पर पहुंचते प्रधानमंत्री ने अपने बयान में कहा कि पंजाब के सीएम को शुक्रिया कहना कि मैं जिंदा लौट पाया। उनके इस बयान के बाद सियासत काफी गर्मा गई है।


 


Kangana RanautcallsPM Narendra ModiinsecurityshamefulPunjabBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...