main page

फैमिली के साथ कंगना ने जमकर खेली होली, होने वाली भाभी संग एक्ट्रेस की दिखी जबरदस्त बाॅन्डिंग

Updated 11 March, 2020 10:51:41 AM

10 मार्च को देशभर में होली का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। आम लोगों की तरह ही बाॅलीवुड स्टार्स ने भी फैमिली संग इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। इन स्टार्स की होली सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई: 10 मार्च को देशभर में होली का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। आम लोगों की तरह ही बाॅलीवुड स्टार्स ने भी फैमिली संग इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। इन स्टार्स की होली सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस त्योहार को भाई अजय और होने वाली भाभी के साथ सेलिब्रेट किया। इस दौरान की तस्वीर कंगना की टीम ने शेयर की है। सामने आईं इस तस्वीर में कंगना के अलावा उनके भाई अक्षत अपनी मंगेतर  रितु सागवान और उनके राखी भाई अजय धामा दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

चारों का चेहरा रंगों से भरा पड़ा है। लुक की बात करें तो कंगना ग्रे सूट में दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने बालों का बन बनाया है। कंगना की ये तस्वीर सोशल साइट पर वायरल हो रही है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही जयललिता की बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। फिल्म 26 जून को रिलीज हो रही है। इसके अलावा कंगना 'धाकड़' में भी नजर आएंगी।  

: Smita Sharma

kangana ranautcelebrateholibrotherakshat ranautfianceAjay DhamaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...