main page

Christmas 2020: नई नवेली भाभी संग कंगना ने मनाया क्रिसमस, रंगोली ने बनाया गाजर का हलवा

Updated 25 December, 2020 11:51:21 AM

25 दिसंबर को पूरी दुनिया क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट कर रही हैं। आम से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स तक इस त्योहार के रंग में रंगे हैं। हर कोई क्रिसमस की बधाई दे रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौ ने भी 24 दिसंबर की शाम क्रिसमस त्योहार को फैमिली संग सेलिब्रेट किया।

मुंबई: 25 दिसंबर को पूरी दुनिया क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट कर रही हैं। आम से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स तक इस त्योहार के रंग में रंगे हैं। हर कोई क्रिसमस की बधाई दे रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौ ने भी 24 दिसंबर की शाम क्रिसमस त्योहार को फैमिली संग सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

सेलिब्रेशन की तस्वीरें कंगना ने ट्विटर पर शेयर की हैं।  कंगना के साथ रंगोली चंदेल और उनकी नई नवेली भाभी नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में कंगना भतीजे पृथ्वी के साथ क्रिसमस ट्री के पास पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

कंगना ने अपने सेलेब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इनमें वे परिवार के साथ इस खुशी के त्योहार को सेलिब्रेट कर रही हैं। कंगना के साथ रंगोली चंदेल और उनकी नई नवेली भाभी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'उन सबको क्रिसमस की बधाई जो सभी हिंदू त्योहारों की इज्जत करते हैं। उन सबको मैरी क्रिसमस जो हिंदू त्योहारों को लेकर किसी भी तरह का एक्टिविज्म नहीं करते हैं।' तस्वीरें शेयर कर कंगना ने बताया कि इस मौके पर उनकी भाभी पहली बार कंगना के घर पर आईं। उनके स्वागत में बहन रंगोली ने गाजर का हलवा बनाया। तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'कल मेरी भाभी पहली बार मेरे घर आईं और रंगोली ने हम सबके लिए शानदार गाजर का हलवा बनाया। बीती रात के डिनर की कुछ तस्वीरें।' 

Bollywood Tadka


वहीं एक और ट्वीट में लिखा-'उन सबको क्रिसमस की बधाई जो सभी हिंदू त्योहारों की इज्जत करते हैं। उन सबको मैरी क्रिसमस जो हिंदू त्योहारों को लेकर किसी भी तरह का एक्टिविज्म नहीं करते हैं।' 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में अपनी फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग खत्म की है। वह अब  'धाकड़' फिल्म की शूटिंग में लगी हुई हैं। इसके अलावा वह तेजस में भी नजर आएंगी। 


 

: Smita Sharma

kangana ranautcelebrateschristmasfamilyrangoli chandelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...