main page

PICS: कंगना ने सेलिब्रेट की राम नवमी, घर में पूजा करती नजर आई बॉलीवुड क्वीन

Updated 15 October, 2021 11:25:11 AM

14 अक्तूबर को राम नवमी का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी राम के रंग में रंगे नजर आए। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी घर में राम नवमी का त्योहर मनाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. 14 अक्तूबर को राम नवमी का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी राम के रंग में रंगे नजर आए। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी घर में राम नवमी का त्योहर मनाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में कंगना क्रीम कलर की साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन ज्वैलरी पहनी हुई है। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। ये तस्वीरें एक्ट्रेस के घर की हैं। कंगना पूजा करती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- महा नवमी की हार्दिक शुभकामनाएं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'तेजस' में नजर आने वाली है। सर्वेश मेवाड़ा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़', 'सीता' और 'मणिकर्णिका' के सीक्वल में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kangana ranautcelebratesram navamiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...