main page

ऑफिस में चल रहे काम का कंगना रनौत ने लिया जायजा, अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए BMC ने की थी तोड़फोड़

08 June, 2021 06:20:34 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस को बीएमसी ने पिछले साल 9 सिंतबर को तोड़ दिया था। बीएमसी ने अवैध निर्माण का आरोप लगाया था। अब कंगना के इस ऑफिस की मुरम्मत की जा रही है। एक्ट्रेस ऑफिस में चल रहे काम की जायजा लेने पहुंची। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस को बीएमसी ने पिछले साल 9 सिंतबर को तोड़ दिया था। बीएमसी ने अवैध निर्माण का आरोप लगाया था। अब कंगना के इस ऑफिस की मुरम्मत की जा रही है। एक्ट्रेस ऑफिस में चल रहे काम की जायजा लेने पहुंची। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में कंगना व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, लो बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस लग रही है। 

Bollywood Tadka
बता दें कंगना का प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्मस' को अवैध बताते हुए बीएमसी ने तोडफोड़ की थी। इस मामले पर एक्ट्रेस ने ट्विटर पर जमकर अपनी भड़ास निकाली थी।

Bollywood Tadka

कंगना ने लिखा था- आज वो मेरा घर तोड़ रहे, कल आपका टूटेगा, सरकार आती जाती रहती है। हाईकोर्ट ने बीएमसी को इस मामले में लताड़ा था और कंगना को मुआवजा देने को भी कहा था। कंगना ने घूम-घूमकर ऑफिस का जायजा लिया।

Bollywood Tadka
काम की बात करेंं तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में भी दिखाई देगी। 

Bollywood Tadka


kangana ranautcheckingrenovationofficemumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...