main page

मनाली में कंगना रनौत, परिवार संग तालियां बजाकर यूं किया इंडियन हीरोज को सैल्यूट

23 March, 2020 11:40:19 AM

कोरोना के कहर के चलते भारत के कई हिस्सों में लाॅकडाउन कर दिया गया हैं। शूटिंग के रद्द होने के चलते स्टार्स घर पर ही समय बिता रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत भी अपने होम टाउन मनाली पहुंच गईं हैं और फैमिली के साथ एंजॉय भी कर रही हैं।

मुंबई: कोरोना के कहर के चलते भारत के कई हिस्सों में लाॅकडाउन कर दिया गया हैं। शूटिंग के रद्द होने के चलते स्टार्स घर पर ही समय बिता रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत भी अपने होम टाउन मनाली पहुंच गईं हैं और फैमिली के साथ एंजॉय भी कर रही हैं। हाल ही में कंगना ने जनता कर्फ्यू पर अपनी फैमिली के साथ थाली और ताली बजा कर डॉक्टरों और पुलिसवालों का हौंसला बढ़ाया।

 

 

इस दौरान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पूरे परिवार के साथ बालकनी में आकर ताली बजाती दिख रही हैं। कंगना का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस कंगना की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कंगना आखिरी बार फिल्म 'पंगा' में दिखाई दी थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था हालांकि इसे क्रिटिक्स की काफी तारीफें मिली थीं। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म 'थलाइवी', 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 


kangana ranautcheerscorona commandofamilyjanta curfewrangoli chandelmanaliBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...