main page

कंगना ने दिलजीत को बताया लोकल क्रांति,बोलीं-देश में आग लगाकर और किसानों को सड़क पर बैठाकर खुद विदेश में मजा.....

Updated 05 January, 2021 09:44:07 AM

किसान आंदोलन को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत और सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर जमकर जुबानी जंग हुई थी। अब एक बार फिर कंगना ने दिलजीत पर निशाना साधा।

मुंबई: किसान आंदोलन को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत और सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर जमकर जुबानी जंग हुई थी। अब एक बार फिर कंगना ने दिलजीत पर निशाना साधा।

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन की तस्वीरें शेयर की। दिलजीत की इन वेकेशन की तस्वीरों पर कंगना ने चुटकी लेते हुए उन्हें 'लोकल क्रांतिकारी' बता दिया है और यहीं से बात बात शुरू हो गई है।

Bollywood Tadka

कंगना ने दिलजीत दोसांझ की तस्वीरें रीट्वीट करते हुए लिखा-'वाह भाई... देश में आग लगाकर, किसानों को सड़क पर बैठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं। वाह इसको कहते हैं लोकल क्रांति।' कंगना का ये ट्वीट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना इससे पहले भी कई बार दिलजीत दोसांझ को भारतीय किसान आंदोलन की आड़ में निशाना बना चुकी हैं। कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ की किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर एक बार जमकर लड़ाई भी हुई थी,जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

: Smita Sharma

Kangana RanautcommentsDiljit Dosanjhvacation photosfarmers protestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...