main page

'पिता और दादा जी ने की थी जिंदगी बदतर, हर कदम पर लड़ी लड़ाई' इंडस्ट्री में 15 साल पूरे होने पर कंगना ने शाहरुख से की खुद की तुलना

28 April, 2021 12:51:46 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के कारण विवादों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर कंगना अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। अपने इस लेटेस्ट ट्वीट में कंगना ने अपने संघर्ष की तुलना शाहरुख खान के संघर्ष से की। कंगना ने फिल्म गैंगस्टर के 15 साल पूरे होने पर लिखा-15 साल पहले आज ही के दिन गैंगस्टर रिलीज हुई थी। शाहरुख खान जी और मैं बॉलीवुड की सबसे बड़ी सक्सेस स्टोरी हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के कारण विवादों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर कंगना अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। अपने इस लेटेस्ट ट्वीट में कंगना ने अपने संघर्ष की तुलना शाहरुख खान के संघर्ष से की। 

Bollywood Tadka

कंगना ने फिल्म गैंगस्टर के 15 साल पूरे होने पर लिखा-15 साल पहले आज ही के दिन गैंगस्टर रिलीज हुई थी। शाहरुख खान जी और मैं बॉलीवुड की सबसे बड़ी सक्सेस स्टोरी हैं।

Bollywood Tadka


कंगना ने आगे लिखा-'शाहरुख खान दिल्ली के कॉन्वेंट स्कूल के पढ़े हैं। उनके पेरेंट्स का फिल्मों से ताल्लुक था। मुझे अंग्रेजी का एक शब्द भी बोलना नहीं आता था, कोई शिक्षा नहीं, मैं हिमाचल प्रदेश के एक गांव से आई थीं।'

Bollywood Tadka

हर एक कदम में मुझे लड़ाई लड़नी पड़ी थी। इसकी शुरुआत मेरे पिता और दादाजी से हुई, जिन्होंने मेरी जिंदगी को बर्बाद कर दिया था।

Bollywood Tadka

काम की बात करें कंगना जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से टाल दिया गया। इसके अलावा कंगना 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में दिखेंगी। 

 

 

 

 

 


kangana ranautcomparesstruggleshahrukh khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...