main page

कंगना ने ट्विटर पर पूरे किए 3 मिलीयन फॉलोअर्स, फैंस का शुक्रिया करते हुए बोलीं 'कभी सोचा नहीं था'

Updated 07 January, 2021 02:29:06 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। भले ही कोई ऐसा दिन होगा, जिस दिन वो हैडलाइन्स का हिस्सा न बने। अब हाल ही में धाकड़ गर्ल ने ट्विटर पर 3 मिलीयन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। जिसकी वजह से एक बार फिर वो इंटरनेट पर छाई हुईं हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। भले ही कोई ऐसा दिन होगा, जिस दिन वो हैडलाइन्स का हिस्सा न बने। अब हाल ही में धाकड़ गर्ल ने ट्विटर पर 3 मिलीयन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। जिसकी वजह से एक बार फिर वो इंटरनेट पर छाई हुईं हैं।

Bollywood Tadka

 
ट्विटर पर 3 मिलीयन (30 लाख) फॉलोअर्स पूरे होने की जानकारी कंगना ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। 30 लाख फॉलोअर्स पार होने के बाद कंगना ने खुशी जाहिर की है और फैंस का आभार व्यक्त किया है।

Bollywood Tadka


इस खुशी में कंगना ट्विटर अकाउंट लेटेस्ट ट्वीट करते हुए लिखा, 'सभी का शुक्रिया, मैंने पिछले अगस्त को इसको ज्वॉइन किया था। यह मेरी टीम का ट्विटर हैंडल था, जिसपर कुछ हजार फॉलोअर्स थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतनी जल्दी 30 लाख हो जाएंगे। ट्विटर ने कई बार विचलित भी किया, लेकिन यह मजेदार है, शुक्रिया'।

धाकड़ गर्ल का ये ट्वीट अब सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस उन्हें इस उपलब्धि पर बधाई भी दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि कंगना ट्विटर पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो कभी देश के विवादित मुद्दों पर ट्वीट करती रहती हैं तो कभी अपनी फिल्म या खुद को लेकर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं।
 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थ्लाइवी में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म धाकड़ और तेजस की शूटिंग कर रही हैं।

: suman prajapati

Kangana ranautcompletes3 millionfollowersTwitterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...