main page

चचेरे भाई की शादी में रिश्तेदारों संग पहाड़ी गाने पर कंगना का 'नाटी डांस', 'कजरा मोहब्बतवाला' साॅन्ग पर खूब थिरकीं रंगोली

Updated 21 October, 2020 10:21:45 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत के इन दिनों अपने होमटाउन में खूब एंजाॅय कर रही हैं। कंगना के घर पर  इस वक्त शादियों का जश्न चल रहा है।नके परिवार में एक नहीं बल्कि दो शादियां हैं। 3 हफ्तों के अंदर उनके भाई अक्षत और करण की शादी है।

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत के इन दिनों अपने होमटाउन में खूब एंजाॅय कर रही हैं। कंगना के घर पर  इस वक्त शादियों का जश्न चल रहा है।नके परिवार में एक नहीं बल्कि दो शादियां हैं। 3 हफ्तों के अंदर उनके भाई अक्षत और करण की शादी है।

Bollywood Tadka

उनका पूरा परिवार शादी की रस्मों को खूब एंजॉय कर रहा है। हाल ही में कंगना ने भाई करण की हल्दी सेरेमनी की वीडियो शेयर किया था। वहीं अब कंगना का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना फैमिली संग हिमाचली गाने पर नाटी करती दिख रही हैं। 

 

 

'कजरा मोहब्बतवाला' गाने पर जमकर नाचीं रंगोली


कंगना की बहन रंगोली चंदेल का भी डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में रंगोली 'कजरा मोहब्बतवाला' पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

2 शादियों के जश्न में डूबा कंगना का परिवार
 

कंगना की बहन रंगोली चंदेल की शादी के करीब 10 साल बाद एक्ट्रेस के घर शहनाई बजेगी। कंगना ने रीसेंटली खबर दी थी कि उनके छोटे भाई अक्षत की शादी होने वाली है। अब उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ बताया है कि उनके एक और भाई करण की भी शादी है।

 

 

इस बात की जानकारी देते हुए कंगना ने लिखा- रंगोली के बाद एक दशक से ज्यादा हो गया हमारे परिवार में कोई शादी नहीं हुई थी, इसका सारा श्रेय मुझे जाता है। लेकिन आज मेरे भाई करण और अक्षर ने ये अभिशाप तोड़ दिया है और हमारा पैतृक घर शादी के जश्नों में डूबा है। तीन हफ्तों में दो शादियां, आज करण की हल्दी से शुरुआत।

: Smita Sharma

kangana ranautnaati dancepahari songrangoli chandelrelativescousin weddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...