main page

फैमिली संग पुश्तैनी गांव पहुंची कंगना रनौत, हिमाचली धाम के मजे लेती दिखीं एक्ट्रेस

15 August, 2020 12:56:12 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने होमटाउन मनाली में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। कंगना की टीम आए दिन एक्ट्रेस की फैमिली के साथ मस्ती करते की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं।  कंगना इस समय अपने पुस्तैनी घर गई हुई हैं। कंगना वहां अपने पारिवारिक त्यौहार मनाने के लिए पहुंची है। अपने माता- पिता के हाथ का बना ट्रेडिशनल खाना एन्जॉय कर रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें कंगना की  डिजिटल टीम ने उनके ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने होमटाउन मनाली में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। कंगना की टीम आए दिन एक्ट्रेस की फैमिली के साथ मस्ती करते की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं।  कंगना इस समय अपने पुस्तैनी घर गई हुई हैं। कंगना वहां अपने पारिवारिक त्यौहार मनाने के लिए पहुंची है। अपने माता- पिता के हाथ का बना ट्रेडिशनल खाना एन्जॉय कर रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें कंगना की  डिजिटल टीम ने उनके ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।  

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में एक तरफ पारम्परिक खाने की झलक दिखी तो वही दूसरी ओर कंगना और उनकी फैमिली जमीन पर बैठकर खाना खा रहें हैं। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- 'मेरे माता पिता बहुत दयालु है क्योंकि उन्होंने मेरे लिए इस पारंपरिक भोजन धाम का आयोजन किया है। जहां मैं बड़ी हुई कुछ भी नहीं बदला है, गर्मियों में हम फर्श पर बैठे खाया करते थे और छत पर सोते थे।  एक जॉइंट फैमिली में होना खास होता है और उनसे फिर से मिलना और भी ज्यादा अच्छा।'

Bollywood Tadka

इससे पहले कंगना ने अपनी मां के हाथ की कंगना ने पतौड़े का आनंद लिया।  कंगना की ओर से खाने की तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की। तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा-आज मां ने मेरी सबसे पसंदीदा पतौड़े और लस्सी झाड़ोल, सुगंधोडू को अरबी पत्तियों से बनाया और चने के दाल पेस्ट को मेरी सबसे पसंदीदा जड़ी बूटियों में से दो में मिश्रित किया गया और तुलसी जड़ी बूटी की तरह भवरी बहुत अच्छी है, वे एक साथ उबले हुए हैं जो घी में फिर तले गए।

Bollywood Tadka

 बता दें कि कंगना बीते  4 महीने से एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ मनाली में रह रही हैं।  कंगना आए दिन सोशल मीडिया पर नए-नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना के पास दो फिल्में हैं। वे मशहूर एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जयललिता की बायोपिक में काम कर रही हैं।फिल्म को तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा जिसमें तमिल, तेलुगू और हिंदी शामिल हैं। इसके अलावा वे फिल्म 'धाकड़' में नजर आएंगी।इस फिल्म को रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है।

 


kangana ranautenjoyhimachal traditional foodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...