main page

पैतृक घर में जमीन पर बैठ हिमाचली धाम खाती दिखीं कंगना रनौत, वायरल हुई तस्वीर

19 October, 2020 01:10:13 PM

कंगना रनौत बी-टाउन की टाॅप एक्ट्रेसेस में से में हैं। आज कंगना जिस मुकाम पर उस पर पहुंच कर किसी को भी घमंड आ सकता है। लेकिन  कंगना में कोई घमंड नहीं हौ वह एकदम डाउन टू अर्थ हैं। इस बात का अंदाज आप कंगना की इस वायरल हुई तस्वीर से लगा सकते हैं। दरअसल, कंगना इन दिनों अपने भाई की शादी की तैयारियों में ज

मुंबई: कंगना रनौत बी-टाउन की टाॅप एक्ट्रेसेस में से में हैं। आज कंगना जिस मुकाम पर उस पर पहुंच कर किसी को भी घमंड आ सकता है। लेकिन  कंगना में कोई घमंड नहीं हौ वह एकदम डाउन टू अर्थ हैं। इस बात का अंदाज आप कंगना की इस वायरल हुई तस्वीर से लगा सकते हैं। दरअसल, कंगना इन दिनों अपने भाई की शादी की तैयारियों में जुट हैं।

Bollywood Tadka

रविवार को उन्होंने अपने भाई अक्षय रनौत की शादी के शुरुआती रीति-रिवाजों को निभाया और कुलदेवी को निमंत्रण दिया। कंगना कुलदेवता को निमंत्रण देने सहित अन्य रीति-रिवाजों को पूरा करने के लिए पूरे परिवार के साथ अपने पैतृक गांव भांबला में स्थित घर पर पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने परिवार के साथ जमीन पर बैठकर हिमाचली धाम का मजा लिया। कंगना की इस तस्वीर को उनके फैन ने इंस्टा पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'फैशन दिवा को देखें, वह भारत में सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस है लेकिन अपनी भारतीय संस्कृति को नहीं भूली। कोई नखरा नहीं।'

Bollywood Tadka

कंगना ने इस फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो कंगना ग्रीन कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। कंगना ने अपने लुक को हाई बन, गोल्डन चोकर, ईयरिंग्स से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

इस फंक्शन के दौरान उन्होंने भाई संग एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह भाई को हल्दी लगाती दिख रही है। इसके अलावा कंगना की उनके भांजे, बहन रंगोली संग भी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि भाई की शादी के लिए कंगना ने राजस्थान के उदयपुर को चुना है। 15 नवंबर को कंगना के पैतृक गांव मंडी जिले के भांबला में धाम होंगी। इसके अलावा कंगना के चाचा के बेटे की शदी भी 21 व 22 अक्टूबर को है, उसमें भाग लेने के बाद 22 शाम को कंगना मनाली लौट जाएंगी। काम की बात करें तो कंगना  'थलाइवी'',तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 'थलाइवी' में कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता का किरदार निभाएंगी।


kangana ranautenjoyhimachali dhamfamily pictureviralinternetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...