main page

पीएम मोदी के फ्री वैक्सिनेशन की घोषणा पर कंगना ने जाहिर की चिंता, बोली- क्या पता देश को इसकी कितनी कीमत चुकानी पड़े

Updated 08 June, 2021 02:59:39 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। कंगना अलग-अलग मुद्दों पर अपने विचार पेश करती रहती है। अब कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबको फ्री कोरोना वैक्सीन दिए जाने की घोषणा पर चिंता जाहिर की है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। कंगना अलग-अलग मुद्दों पर अपने विचार पेश करती रहती है। अब कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबको फ्री कोरोना वैक्सीन दिए जाने की घोषणा पर चिंता जाहिर की है।

Bollywood Tadka
कंगना ने इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस ने फ्री वैक्सीन दिए जाने पर चिंता जाहिर करते हुए कहा- 'आज केंद्र सरकार ने वैक्सीन लगाए जाने का काम राज्यों से अपने हाथ में ले लिया। आदरणीय प्रधानमंत्री ने सभी को फ्री वैक्सीन लगाए जाने की घोषणा की है मगर क्या हमें पता है कि देश को इसकी कितनी कीमत चुकानी होगी? यह संख्या आपकी सोच से भी बाहर होगी। जो लोग इसका खर्च उठा सकते हैं मेरी उन सभी लोगों से अपील है कि वैक्सीन लगवाने के बाद कृपया पीएम केयर्स फंड में अपनी क्षमता के मुताबिक 100, 200 या 1000 रुपये डोनेट कर दें। कृपया ध्यान रखें।' कंगना का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करेंं तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में भी दिखाई देगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Kangana ranautexpressedconcernPM Modiannouncementfree vaccinationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...