main page

PM मोदी की मां हीराबेन का निधन, कंगना रनौत ने जताया दुख, लिखा- 'ईश्वर प्रधानमंत्री जी को इस कठिन समय में धैर्य दें'

Updated 30 December, 2022 09:54:31 AM

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त बेहद दुखी हैं। पीएम की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में निधन हो गया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर यह दुखद खबर शेयर की है। इस खबर के बाद बॉलीवुड स्टार्स भी पीएम मोदी की मां को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोद

बॉलीवुड तड़का टीम. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त बेहद दुखी हैं। पीएम की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में निधन हो गया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर यह दुखद खबर शेयर की है। इस खबर के बाद बॉलीवुड स्टार्स भी पीएम मोदी की मां को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया है।


कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पीएम मोदी की उनकी मां संग एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ईश्वर प्रधानमंत्री जी को इस कठिन समय में धैर्य और शांति दें। ओम शांति।

Bollywood Tadka


बता दें, पीएम मोदी की मां हीराबेन की दो दिन पहले तबीयत बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता हृदय रोग संस्थान में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, आज करीब साढ़े तीन बजे सुबह वह इस दुनिया को अलविदा कह गईं।


 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautexpressedgriefPM ModimotherHeerabendemiseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...