main page

भोपाल में कंगना को करना पड़ा भारी विरोध का सामना, पॉलिटिकल यूथ ग्रुप ने की एक्ट्रेस के वापस जाने की मांग

Updated 12 January, 2021 03:37:06 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने बयानों की वजह से लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। इसी बीच में एक बार फिर कंगना को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। दरअसल, कंगना फिल्म ''धाकड़''  की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश के भोपाल में पहुंची हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने बयानों की वजह से लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। इसी बीच में एक बार फिर कंगना को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। दरअसल, कंगना फिल्म 'धाकड़'  की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश के भोपाल में पहुंची हैं। 

Bollywood Tadka

जहां कंगना को भारी विरोध-प्रदर्शन का भी सामना करना पड़ा है।कुछ रिपोर्ट की मानें तो एक पॉलिटिकल यूथ ग्रुप ने कंगना का विरोध करते हुए उन्हें वापस जाने की मांग की थी। हालांकि इस विरोध-प्रदर्शन के बावजूद कंगना ने अपनी फिल्म की शूटिंग में लगी हुई हैं। यहां पर कंगना के साथ कुछ ऐक्शन सीन फिल्माए जाएंगे।

Bollywood Tadka

 

मध्य प्रदेश में तीसरी फिल्म शूट कर रही हैं कंगना 

हाल ही में मध्य प्रदेश में फिल्म की शूटिंग के एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कंगना ने कहा-यह मेरी तीसरी फिल्म है जिसकी मध्य प्रदेश में शूटिंग हो रही है। इससे पहले मैं यहां पर 'पंगा' और 'मणिकर्णिका' की शूटिंग कर चुकी हूं।'कंगना ने यह भी बताया कि मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान 'धाकड़' को टैक्स फ्री भी कर सकते हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस तामिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा तेजस में भी काम करेंगी। 

: Smita Sharma

Kangana RanautFacesProtestBhopalShootsDhaakadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...