main page

दिलजीत के बाद बॉक्सर विजेंदर सिंह के साथ छिड़ी कंगना की जुबानी जंग, बोलीं 'तू भी शिवसेना बनाएगा भाई?'

Updated 04 December, 2020 11:42:32 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है।  कंगना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। कंगना हर तरह के मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती है। कंगना ने ट्वीट कर किसान अंदोलन की तुलना शालीन बाग प्रोटेस्ट से की थी और बुजुर्ग दादी महिंदर कौर का मजाक उड़ाते हुए 100 रुपये दिहाड़ी लेकर धरने में शामिल हुई बताया था। जिसके बाद कंगना की दिलजीत के साथ भिड़त हो गई। दोनों के बीच तीखी जुबानी जंग चली। दिलजीत और कंगना की इस बहस में बॉक्सर विजेंदर सिंह भी शामिल हो गए। कंगना और विजेंदर सिंह के बीच भी जुब

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है।  कंगना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। कंगना हर तरह के मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती है। कंगना ने ट्वीट कर किसान अंदोलन की तुलना शालीन बाग प्रोटेस्ट से की थी और बुजुर्ग दादी महिंदर कौर का मजाक उड़ाते हुए 100 रुपये दिहाड़ी लेकर धरने में शामिल हुई बताया था। जिसके बाद कंगना की दिलजीत के साथ भिड़त हो गई। दोनों के बीच तीखी जुबानी जंग चली। दिलजीत और कंगना की इस बहस में बॉक्सर विजेंदर सिंह भी शामिल हो गए। कंगना और विजेंदर सिंह के बीच भी जुबानी जंग हुई।

Bollywood Tadka


कंगना ने दिलजीत के ट्वीट का जवाब देते हुए करण जौहर का पालतू बताया और सफाई दी की जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादीजी किसानों के लिए भी प्रोटेस्ट करती हुई दिखी। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। विजेंदर ने कंगना के इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- 'गलत पंगा ले लिया बहन।' कंगना ने कुछ देर बाद विजेंदर को रिप्लाई किया और कहा- 'क्यों, तू शिवसेना बनाएगा... भाई'। कंगना के इस जवाब पर विजेंदर ने फिर रिएक्शन दिया और कहा- 'वो तो बन रखी है और काम भी अच्छा कर रही है।' इसके साथ ही उन्होंने एक स्माइली वाली इमोजी भी शेयर की है।

Bollywood Tadka


बता दें दिलजीत और कंगना की भिड़त बहुत देर तक चली। दिलजीत का सभी बॉलीवुड और पॉलीवुड स्टार्स ने समर्थन किया और कंगना की सभी ने निंदा की। 

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

kangana ranautfightboxervijender singhdiljit dosanjhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...