main page

'धाकड़' हुई सुपर फ्लॉप: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी कंगना की फिल्म, अब OTT पर भी नहीं मिल रहा कोई खरीददार

Updated 27 May, 2022 05:54:24 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी दिनों अपनी धाकड़ को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, एक्ट्रेस की यह फिल्म पर्दे पर लोगों का दिल नहीं जीत पाई और बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरती दिखाई दी। अब कंगना की धाकड़ को OTT प्लेटफॉर्म से भी धक्का लगा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी दिनों अपनी धाकड़ को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, एक्ट्रेस की यह फिल्म पर्दे पर लोगों का दिल नहीं जीत पाई और बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरती दिखाई दी। अब कंगना की धाकड़ को OTT प्लेटफॉर्म से भी धक्का लगा है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना की फिल्म के ओटीटी राइट्स अभी तक नहीं बिके हैं। आमतौर पर अक्सर फिल्मों के राइट्स उनके रिलीज होने से पहले ही बिक जाते हैं, लेकिन धाकड़ के मामले में ऐसा नहीं हुआ। मेकर्स ने रिलीज से पहले इसके राइट्स इसलिए नहीं बेचे थे कि रिलीज के बाद अच्छी डील मिल सके, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस खबर के सामने आते ही मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है।

 

‘धाकड़’ 100 करोड़ के बजट में बनी फिल्म को लेकर मेकर्स को उम्मीद थी कि कंगना का नया अवतार लोगों को पसंद आएगा, हालांकि लोगों ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। दर्शकों ने कंगना के नए अवतार में कोई दिलचस्पी नही दिखाई।

Bollywood Tadka


'धाकड़' की बात करें तो इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता अहम भुमिका में नजर आए हैं। 100 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ का भी बिजनेस नहीं कर पाई।


 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautfilmDhaakadbuyerOTTBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...