main page

'धाकड़' का नया पोस्टर रिलीज, दमदार अंदाज में गोलियों की बरसात करती दिखीं कंगना

Updated 09 July, 2019 11:19:15 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म ''जजमेंटल है क्या'' से सुर्ख‍ियों में हैं। प्रकाश कोवेमालुदी के निर्देशन में बनी इस थ्रिलर फिल्म में कंगना एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। यह फ‍िल्‍म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ''जजमेंटल है क्‍या'' के अलावा कंगना फिल्म ''धाकड़'' में नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म का दूसरा पोस्टर सामने आया है। फिल्म के इस पोस्टर में कंगना एकदम ''धाकड़ छोरी'' की तरह एक्शन के मोड़ में नजर रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म 'जजमेंटल है क्या' से सुर्ख‍ियों में हैं। प्रकाश कोवेमालुदी के निर्देशन में बनी इस थ्रिलर फिल्म में कंगना एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। यह फ‍िल्‍म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'जजमेंटल है क्‍या' के अलावा कंगना फिल्म 'धाकड़' में नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म का दूसरा पोस्टर सामने आया है। फिल्म के इस पोस्टर में कंगना एकदम 'धाकड़ छोरी' की तरह एक्शन के मोड़ में नजर रही हैं। फिल्म के पोस्टर में कंगना के दोनों हाथ में राइफल नजर आ रही हैं, जिसकी मदद से वह अपने दुश्मनों पर निशाना साधती दिख रही हैं। कंगना के तेवर देक कर साफ है कि, कंगना इस फिल्म के जरिए एक्शन क्वीन बनना चाहती है।

 

Bollywood Tadka

 

यही वजह है कि कंगना की इस फिल्म के एक्शन को धमाकेदार बनाने के लिए हॉलीवुड से डायरेक्टर्स को बुलाया जाएगा। इतना ही नहीं कंगना इस फिल्म को हॉलीवुड टच देने के लिए कई इंटरनेशनल जगहों पर फिल्म की शूटिंग करने वाली हैं। पोस्टर में फिल्म के एक्शन की झलक साफ नजर आ रही है, जिसमें कंगना की बॉडी पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं। वह बात अलग है कि कंगना एक खूंखार लेडी कॉप की तरह अपने दुश्मन को खत्म करने के लिए तैयार दिख रही हैं। इस फिल्म के निर्देशक रजनीश रेजी घई हैं। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल मकलई हैं। पोस्टर की माने तो, कंगना इस अगले साल दीवाली के मौके पर रिलीज करने जा रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

kangana ranautfilmdhaakadnew posterBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...