main page

'पंगा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, वर्किंग वुमन से लेकर कबड्डी प्लेयर तक दिखा कंगना का दमदार किरदार

Updated 24 December, 2019 10:32:08 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म पंगा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में कंगना दमदार अंदाज देखने को मिलता है। ट्रेलर रिलीज के बाद उनके फैंस उनकी काफी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। फैंस को एक्ट्रेस की एक्टिंग भी काफी पसंद आई है। कंगना वर्किंग वुमन से लेकर कबड्डी प्लेयर तक का किरदार अच्छे से निभाया है। ट्रेलर के बाद अब फिल्म भी जल्द ही यानी 24 जनवरी को सिनेमाघरों में हिट होगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में कंगना दमदार अंदाज देखने को मिलता है। ट्रेलर रिलीज के बाद उनके फैंस उनकी काफी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। फैंस को एक्ट्रेस की एक्टिंग भी काफी पसंद आई है। कंगना वर्किंग वुमन से लेकर कबड्डी प्लेयर तक का किरदार अच्छे से निभाया है। ट्रेलर के बाद अब फिल्म भी जल्द ही यानी 24 जनवरी को सिनेमाघरों में हिट होगी। 

Bollywood Tadka
जैसा के ट्रेलर देखर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक रेलवे कबड्डी प्लेयर की कहानी दिखाई गई है। कंगना कभी टीम इंडिया की खिलाड़ी थी, लेकिन मां बनने के बाद रेलवे में काम करती हैं। अब कंगना को मैदान में वापसी करनी है। इसके लिए उनका पति और बेटा उन्हें 32 साल की उम्र में भी कमबैक करने के लिए सपोर्ट करते हैंं। दोनों की सपोर्ट के बाद कंगना खेल के मैदान में उतरती है। वो न सिर्फ मध्य प्रदेश बल्कि इंडिया टीम के लिए खेलती हैं। ट्रेलर में कंगना जया के और जस्सी गिल उनके पति के किरदार में नजर आते हैं। < फिल्म की बात करें तो पंगा' को डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है।अश्विनी और कंगना की दोस्ती काफी अच्छी है। इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

kangana ranautfilmpangatrailerreleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...