main page

'तेजस' से कंगना का फर्स्ट लुक वायरल, एयरफोर्स पायलट बनीं एक्ट्रेस

Updated 17 February, 2020 12:56:16 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपकमिंग फिल्म ''तेजस'' को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। हाल ही में फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। वायरल लुक में एक्ट्रेस एयरफोर्स पायलट के लुक में नजर आ रही हैं। फैंस एक्ट्रेस को इस लुक में खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'तेजस' को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। हाल ही में फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। वायरल लुक में एक्ट्रेस एयरफोर्स पायलट के लुक में नजर आ रही हैं। फैंस एक्ट्रेस को इस लुक में खूब पसंद कर रहे हैं। 

 

बता दें फिल्म का पोस्टर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, वर्दी में बहादुर दिल वाली और मजबूत महिलाएं जो हमारे देश के लिए बलिदान करती हैं, कंगना अपनी नई फिल्म में एयरफोर्स पायलट का किरदार निभा रही हैं, नाम है- तेजस.. वायरल लुक में कंगना एयरफोर्स पायलट के लुक में जबरदस्त दिखाई दे रही हैं, साथ ही उन्होंने चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाए हुए हैं और बन किया हुआ है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो फिल्म सर्वेश मेवारा के डायरेक्शन में बनेगी। फिल्म की शूटिंग गर्मियों में शुरू होगी और फिल्म अप्रैल 2021 में रिलीज हो सकती है। कंगना फिल्म में फाइटर पायलट का रोल निभाएंगी।

Edited By: suman prajapati

kangana ranautfilmfirstlookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...