main page

Video: सबूतों लेकर आईं कंगना इस बार मीडिया पर भड़की,कहा-'मूवी माफिया ने कतरा-कतरा कर तोड़ा सुशांत का दिमाग'

Updated 19 June, 2020 06:03:48 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में बाॅलीवुड की क्वीन ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कह रही है-''सुशांत के सुसाइड के बाद कई तरह की चीजें सामने आ रही हैं। मैंने कई इंटरव्यू पढ़े। एक इंटरव्यू में उनके पिता का कहना है कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में हो रही टेंशन की वजह से परेशान थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में बाॅलीवुड की क्वीन ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कह रही है-'सुशांत के सुसाइड के बाद कई तरह की चीजें सामने आ रही हैं। मैंने कई इंटरव्यू पढ़े। एक इंटरव्यू में उनके पिता का कहना है कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में हो रही टेंशन की वजह से परेशान थे। अभिषेक कपूर ने उन्हें लाॅन्च किया था। उन्होंने हाल ही में सुशांत के साथ एक फिल्म केदारनाथ की थी। उन्होंने कहा सुशांत को लेकर बहुत कुछ कहा।

Bollywood Tadka

इसके साथ अंकिता जो उनकी लाॅन्ग टर्म पार्टनर रह चुकी है उनका कहना है कि वह समाज द्वारा की अपमान और बेइज्जती सहन नहीं कर पाए। तो अब मैं आपको बताऊंगी कि मूवी माफिया ने न उन्हें बान किया था पर कैसे करता करता कर तोड़ दिया। कंगना ने आगे कहा जब झूठ लिखना होता है जब किसी का नाम न देकर सिर्फ उसका हुलिया बताया जाता है। जैसे अगर मेरे बारे में कुछ लिखना है तो ऐसे लिखेंगे जिसके घुंघराले बाल है जो मनाली से है, ऐसे लिखा जाता है। ऐसा करने से कोई आप पर एक्शन नहीं ले सकता क्योंकि इस खबर मैं जिसके बारे में बा हो रही है उसका नाम नहीं है।

Bollywood Tadka

 

इसी तरीके से सुशांत के बारे में जो खबरें लिखी गईं उनमें लिखा गया कि सुशांत सिंह राजपूत ट्रक ड्राइवर लगता है, जब शारीरिक संबंध बनाता है तो अपने ही गाने सुनता है, इतना खुदगर्ज है, एक पार्टी में शराब पीने के बाद स्कॉच की ग्लास एक डायरेक्टर के सिर पर दे मारी, सुशांत ने अपनी एक को-एक्टर का रेप किया है, वो मीटू में जेल जा सकता है।

Bollywood Tadka

कंगना का कहना है कि इस तरह के कई झूठ मीडिया के जरिए फैलाया गया। ये झूठ मूवी माफिया वर्ग के पाले हुए गैंग के जर्नलिस्ट लिखते हैं क्योंकि ऐसा मेरे साथ हो चुका है। जब मैंने इनके खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश तो इन लोगों ने चार लोगों का एक गैंग बनाया और मेरी फिल्म को फ्लॉप कराने में लग गए। करीब तीन हजार जर्नलिस्ट एक साथ आए और मुझे पेरशान किया।

Bollywood Tadka

कंंगना ने सुशांत की मौत पर एक वीडियो बनाकर इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया। सुशांत की मौत पर जारी किए वीडियो में तो उनका गुस्सा देखते ही बनता है। बता दें कि वो कंंगना ही थीं जिन्होंने नेपोटिज्म का मुद्दा बॉलीवुड में उठाया था। उन्होंने सीधे -सीधे करण जौहर पर आरोप लगाए और इस मुद्दे को कभी शांत नहीं होने दिया।
 

: Smita Sharma

kangana ranautfiresmovie mafialatest videosushant singh rajoutBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...