main page

रोज-रोज मर्डर और शोषण के मामलों से तंग आईं कंगना, लड़कियों को दी बड़ी सीख 'डरो मत, मार-मारकर के चमड़ी निकाल दो'

15 October, 2020 11:29:51 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक है। एक्ट्रेस अपने पोस्ट्स को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही कंगना ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लड़कियों को एक खास सीख दी। अब कंगना का ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक है। एक्ट्रेस अपने पोस्ट्स को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही कंगना ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लड़कियों को एक खास सीख दी। अब कंगना का ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka


कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक लड़की लड़के की खूब पिटाई करती नजर आ रही है।  इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मुझे पता नहीं कि हुआ क्या? मगर रोज-रोज बलात्कार, मर्डर, लड़कियों के शोषण की खबरों से इतना परेशान हूं कि मैं चाहती हूं की हर लड़की यह देखें, डरो मत ये देखो और सीखो, अगर कोई डराए तो जानों की एक अकेला आदमी एक अकेली लड़की पे हावी नहीं हो सकता, मार-मार के चमड़ी निकाल दो, बहुत बढ़िया किया लड़की।'


लड़कियों को बड़ी सीख देने के साथ धाकड़ गर्ल ने उस लड़की के हौसले को भी बढ़ाया है। अब कंगना के ये ट्वीट सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म थ्लाइवी को लेकर खूब चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में अपने किरदार के लिए कंगना ने 20 किलो वजन बढ़ाया था और शूटिंग खत्म होने के बाद एक्ट्रेस पहले जैसा फिगर पाने के लिए पसीना बहा रही हैं। 


Kangana RanautlessongirlBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...