main page

ड्रेंसिंग सेंस पर ट्रोल करने वालों का कंगना का मुंहतोड़ जवाब- एक महिला को क्या पहनना क्या नहीं यह पूरी तरह से उसकी मर्जी...

Updated 19 October, 2022 10:34:05 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने मन की बात लोगों के बीच रखने में कभी नहीं हिचकिचातीं। अब हाल ही में कंगना ने महिलाओं को उनकी इच्छा के अनुसार कपड़े पहनने के उनके अधिकार पर अपने विचार शेयर किए। उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने मन की बात लोगों के बीच रखने में कभी नहीं हिचकिचातीं। अब हाल ही में कंगना ने महिलाओं को उनकी इच्छा के अनुसार कपड़े पहनने के उनके अधिकार पर अपने विचार शेयर किए। उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

  

Bollywood Tadka

 

दरअसल, हाल ही में कंगना ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर ट्रांसपेरेंट टॉप में अपनी फोटो शेयर करते हुए रजनीश घई को जन्मदिन की बधाई दी। इसमें उनके लुक को लेकर जब ट्रोल किया जाने लगा तो एक्ट्रेस ने इसी आउटफिट में अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए ट्रोल्स को करारा जवाब दिया।

Bollywood Tadka

 

तस्वीर शेयर कर कंगना ने लिखा- सिर्फ इस बात पर जोर देना चाहती हूं कि एक महिला को क्या पहनना है और क्या नहीं यह पूरी तरह से उसकी मर्जी है। यह आपका बिजनेस नहीं है। 

Bollywood Tadka


एक और तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- 'मुझे लगता है मैंने अपनी बात कह दी है, इसलिए अब मैं ऑफिस जा सकती हूं।' कंगना का ये पोस्ट उनके कई फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वह उनकी  इस बात के साथ सहमति भी जता रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी। कंगना के अलावा फिल्म में महिमा चौधरी, अनुपम खेर, विशाल नायक और श्रेयस तलपडे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Kangana Ranautbefitting replytrollsdressing senseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...