main page

जयललिता का किरदार निभाने के 24 करोड़ रुपए लेंगी कंगना, बनी बॉलीवुड की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

Updated 24 March, 2019 05:34:42 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही एक्ट्रेस से पॉलिटिशन बनीं जयललिता की बायोपिक करने जा रही हैं। इस फिल्म का तमिल में नाम ''थलाइवी'' और हिंदी में नाम ''जया'' होगा। दोनों भाषाओं में बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन विजय करेंगे। अब ताजा खबर के मुताबिक, कंगना ने जयललिता के किरदार के लिए मेकर्स से 24 करोड़ रुपए की बड़ी मांग की है। फिल्म मेकर्स ने कंगना की इस डिमांड को पूरा करते हुए उन्हें को 24 करोड़ रुपए देने का निर्णय ले लिए है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही एक्ट्रेस से पॉलिटिशन बनीं जयललिता की बायोपिक करने जा रही हैं। इस फिल्म का तमिल में नाम 'थलाइवी' और हिंदी में नाम 'जया' होगा। दोनों भाषाओं में बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन विजय करेंगे। अब ताजा खबर के मुताबिक, कंगना ने जयललिता के किरदार के लिए मेकर्स से 24 करोड़ रुपए की बड़ी मांग की है। फिल्म मेकर्स ने कंगना की इस डिमांड को पूरा करते हुए उन्हें को 24 करोड़ रुपए देने का निर्णय ले लिए है।

 

Bollywood Tadkaकंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत पिक्चर , कंगना रनौत फोटो

 

फिल्म के निर्माताओं ने 23 मार्च को यानी कंगना के जन्मदिन पर इस फिल्म की घोषणा भी की और मूवी भी साइन कर ली। मालुम हो कि कंगना रनौत से पहले इस फिल्म के लिए विद्या बालन और ऐश्वर्या राय बच्चन का भी नाम सामने आया था। लेकिन कंगना को इस फिल्म के लिए फाइनल किया गया। खबरों की माने तो 24 करोड़ रुपए लेने वाली कंगना रनौत भारत की पहली हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं।

 

Bollywood Tadkaकंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत पिक्चर , कंगना रनौत फोटो

: Konika

kangana ranaut24 crorejayalalitha rolebiopicBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...