main page

कंगना ने 'Koo' एप पर पूरे किए 1 मिलियन फॉलोअर्स, शानदार मौजूदगी दर्ज करवाने वाली बनीं पहली एक्ट्रेस

Updated 17 September, 2021 05:27:10 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस अपने बेबाक बयान के लिए जाती है। कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान ट्विटर पर कई तरह के आपत्तिजनक बयान दिए थे जिसके कारण ट्विटर ने उनका अकाउंट ब्लॉक कर दिया था। ट्विटर ब्लॉक होने के बाद एक्ट्रेस ने ''Koo'' (कू) एप पर अपना अकाउंट बनाया था। कू एप पर कंगना की फैन फॉलोइंग में तेजी से इजाफा हुआ है। एक्ट्रेस के कू एप पर 1 मिलियन फॉलोवर्स पूरे हो गए हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस अपने बेबाक बयान के लिए जाती है। कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान ट्विटर पर कई तरह के आपत्तिजनक बयान दिए थे जिसके कारण ट्विटर ने उनका अकाउंट ब्लॉक कर दिया था। ट्विटर ब्लॉक होने के बाद एक्ट्रेस ने 'Koo' (कू) एप पर अपना अकाउंट बनाया था। कू एप पर कंगना की फैन फॉलोइंग में तेजी से इजाफा हुआ है। एक्ट्रेस के कू एप पर 1 मिलियन फॉलोवर्स पूरे हो गए हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कंगना ने फरवरी 2021 को कू एप अपना एकाउंट बनाया था जिसके बाद अब सिर्फ नौ महीने में उनके एक मिलियन (1 Million ) यानी 10 लाख फॉलोवर्स हो गए हैं। ये खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इससे फैंस और कू एप के प्रवक्ता भी काफी खुश हैं। प्रवक्ता का कहना है कि 'हमे खुशी है कि हमारे प्लेटफॉर्म पर कंगना के फॉलोवर्स की संख्या एक मिलियन पहुंच गई है। एक्ट्रेस इस ऐप से जुड़कर कू के मैसेज को आम भारतीयों तक पहुंचाने में मदद की है।' कू पर अपनी शानदार मौजूदगी दर्ज करवाने वाली कंगना इकलौती एक्ट्रेस हैं जिसे यह सफलता हासिल हुई है। कंगना ने कू पर अपने बायो में खुद को 'देश भक्त' और 'गर्म खून वाली क्षत्रिय महिला' लिखा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में कंगना की फिल्म 'थलाइवी' रिलीज हुई है, जिसे फैंस का अच्छा रिस्पांस मिला है। इसके अलावा एक्ट्रेस धाकड़ और तेजस में नजर आएंगी।  
Bollywood Tadka


kangana ranaut1 million followerskoo appBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...