main page

ट्वीट्स डिलीट करने पर ट्विटर पर भड़की कंगना, बोली- चीनी टिकटॉक की तरह तुम भी बैन हो जाओगे

Updated 05 February, 2021 05:43:09 PM

किसान आंदोलन के समर्थन में रिहाना के ट्वीट करने के बाद कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है। एक्ट्रेस रिहाना के इस ट्वीट का समर्थन करने वालों पर लगातार तंज कस रही है। कंगना ने इस दौरान कई आपत्तिजनक ट्वीट्स भी किए। जिसे लेकर ट्विटर ने एक बड़ा कदम उठाते हुए कंगना के इन आपत्तिजनक ट्वीट्स को ट्विटर से हटा दिया। ट्वीट्स डिलीट करने पर अब कंगना भड़क गई है और एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

मुंबई. किसान आंदोलन के समर्थन में रिहाना के ट्वीट करने के बाद कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है। एक्ट्रेस रिहाना के इस ट्वीट का समर्थन करने वालों पर लगातार तंज कस रही है। कंगना ने इस दौरान कई आपत्तिजनक ट्वीट्स भी किए। जिसे लेकर ट्विटर ने एक बड़ा कदम उठाते हुए कंगना के इन आपत्तिजनक ट्वीट्स को ट्विटर से हटा दिया। ट्वीट्स डिलीट करने पर अब कंगना भड़क गई है और एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

Bollywood Tadka
कंगना ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा- "चीन के हाथ की कठपुतली ट्विटर मेरा अकाउंट सस्पेंड करने की धमकी दे रहा है। जबकि मैंने किसी नियम का उलंघन नहीं किया है। याद रखिए जिस दिन मैं जाऊंगी, तुमको साथ लेकर जाऊंगी। चीनी टिकटॉक की तरह तुम भी बैन हो जाओगे।"

Bollywood Tadka
बता दें किसान आंदोलन के समर्थन में रिहाना के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। इस दौरान भारत के लोग दो गुटों में बंटो नजर आए। कई स्टार्स ने रिहाना के ट्वीट का समर्थन किया और कई स्टार्स ने इसका विरोध किया। इसका समर्थन करने वालों के खिलाफ कंगना ने कई आपत्तिजनक ट्वीट किए। इन ट्वीट्स में क्रिकेटर्स के खिलाफ किया हुआ ट्वीट 'धोबी का कुत्ता, घर का न घाट का' भी शामिल था। ये सभी ट्वीट्स अब कंगना के हैंडल में नजर नही आते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Kangana ranautangrytwitterdeletingtweetsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...