main page

हिमाचल से चुनाव लड़ने को तैयार कंगना रनौत! बोलीं- सौभाग्य होगा अगर लोग सेवा का मौका देंगे

Updated 29 October, 2022 05:21:13 PM

बेबाक बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत के राजनीति में आने को लेकर कई बार खबरें तूल पकड़ चुकी हैं। अब हाल ही में पंगा गर्ल ने साफ कर दिया कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो हिमाचल प्रदेश की जनता की सेवा करना चाहेंगी। उनके इस बयान से उनके राजनीति में आने की चर्चा फिर से तेज हो गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बेबाक बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत के राजनीति में आने को लेकर कई बार खबरें तूल पकड़ चुकी हैं। अब हाल ही में पंगा गर्ल ने साफ कर दिया कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो हिमाचल प्रदेश की जनता की सेवा करना चाहेंगी। उनके इस बयान से उनके राजनीति में आने की चर्चा फिर से तेज हो गई है।

Bollywood Tadka


हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना रनौत से राजनीति में आकर देश की सेवा करने के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा,जिस तरह के हालात होंगे, जिस तरह से सरकार चाहेगी मेरा पार्टिशिपेशन हो तो मैं हर तरह से हिस्सा लेने के लिए तैयार हूं।


कंगना ने आगे कहा, हमारा सौभाग्य होगा कि अगर हिमाचल के लोग हमें किसी सेवा का मौका देंगे, अपना समझेंगे।


कंगना ने कहा, 2014 के बाद देश में नई चेतना का संचार हुआ है। मोदी जी के आने से बदलाव आया है और मेरे पिता, मोदी, योगी को पसन्द करते हैं। पीएम मोदी हर वर्ग की बात करते हैं। साथ ही कहा, मेरा परिवार राजनीति से जुड़ा है। वो जनहित में अपना योगदान देने को तैयार है। हिमाचल की सेवा करना उनके लिए सौभाग्य होगा।


 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanauthintjoiningpoliticsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...