main page

संजय राउत पर भड़कीं कंगना, कहा- क्या शिवसेना के गुंडों को मेरा मुंह तोड़ने या रेप करने दे बीजेपी?

14 September, 2020 10:16:26 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच कॉल्ड वार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दोनों ही आए दिन एक दूसरे को निशाने साध रहे हैं। हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट पर संजय राउत को जमकर खरी खोटी सुनाई।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच कॉल्ड वार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दोनों ही आए दिन एक दूसरे को निशाने साध रहे हैं। हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट पर संजय राउत को जमकर खरी खोटी सुनाई। दरअसल,कंगना को संजय राउत ने अपने निशाने पर लेते हुए कहा-' यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना के मुंबई की तुलना पीओके से करने के बाद भी मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी उनका सपोर्ट कर रही है। अब वहीं हाल ही में संजय की इस बात पर कंगना ने उन्हें करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया है।

Bollywood Tadka

कंगना ने लिखा- वाह! दुर्भाग्य से बीजेपी ड्रग्स और माफिया रैकेट का भंडाफोड़ करने वाली को सपोर्ट कर रही है। इसके बजाय उन्हें शिवसेना के गुंडों का मेरा चेहरा तोड़ने, रेप करने और मेरी लिंचिंग में साथ देना चाहिए था। नहीं संजय जी? उनकी हिम्मत कैसे हुई एक ऐसी महिला को सुरक्षा देने की, जो माफिया के खिलाफ खड़ी है।'

Bollywood Tadka

   आपको बता दें कि हाल ही में कंगना पर एक बार फिर संजय राउत ने अपना गुस्सा जाहिर किया था और हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार को भी अपने निशाने पर लिया था। वहीं संजय राउत ने इस मुद्दे को सियासी मोड़ देते हुए कहा कि बीजेपी भी उसका साथ दे रही है जिसने मुंबई का अपमान किया है। 

Bollywood Tadka


kangana ranauthitbacksanjay rautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...