main page

वन शोल्डर ड्रेस में कंगना का कहर, स्क्रीनिंग में पहुंची फैमिली नहीं दिखे एकता-राजकुमार

24 July, 2019 03:00:06 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''जजमेंटल है क्या'' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इसी बीच मंगलवार को मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इसी बीच मंगलवार को मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया। लेकिन हैरानी वाली बात थी कि स्क्रीनिंग में फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर और लीड एक्टर राजकुमार राव ही गायब दिखे। हाल ही में अब कंगना की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उनकी मां और बहन रंगोली चंदेल पहुंची थीं। 

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर 

स्क्रीनिंग के दौरान कंगना वन शोल्डर मैटलिक कलर की मिनी ड्रेस में बेहद बोल्ड अवतार में आईं। उन्होंने अपने लुक को स्मोकी आइज मेकअप और न्यूड ल‍िपस्टि‍क से कम्पलीट किया था। इन लेटेस्ट तस्वीरों में उनका बेबाक अंदाज साफ देखने को मिल रहा है। स्क्रीनिंग के दौरान कंगना ने स्टाइलिश और स्वैग अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। तस्वीरों में कंगना की मां और बहन के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर 

बता दें कि स्क्रीनिंग में बहन और मां के अलावा फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी और बॉलीवुड के कई एक्टर और डायरेक्टर पहुंचे। सेलेब्स में आनंद एल रॉय, मधुर भंडारकर, अश्व‍िनी अय्यर त‍िवारी, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा दिखे।  

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर 


पत्रकार से की थी बहस 

कंगना रनौत का प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार से भिड़ना अब एक बड़ा मुद्दा बन गया। दरअसल, फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने कंगना से सवाल पूछना चाहा, कंगना ने तुरंत उससे कहा- 'तुम बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो आजकल, इतना गंदा सोच कैसे लेते हो? मणिकर्णिका बनाने को लेकर तुम सवाल उठा रहे हो? क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने कोई गलती की है?' कंगना करीब 6-7 मिनट तक उस पत्रकार से भिड़ती रहीं। सोशल मीडिया पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो काफी वायरल हुई थी। जिसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने भी जमकर सोशल मीडिया पर मीडिया को गालियां निकाली थी। वहीं, से कंगना के विवाद के बाद एकता और राजकुमार कंगना के साथ नहीं दिखे हैं।

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर 

यहां तक कि कपिल के शो में जहां दूसरे फिल्मों की पूरी स्टारकास्ट पहुंचती है वहीं कंगना अकेले जजमेंटल है क्या का प्रमोशन करने पहुंचीं। एकता और राजकुमार क्यों स्क्रीनिंग पर नहीं पहुंचे इसकी वजह तो सामने नहीं आई है। मामला ठंडा भी पड़ गया लेकिन उस विवाद के बाद फिल्म की पूरी टीम साथ नजर नहीं आई। कंगना इन दिनों अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना के बयानों से लगता है कि वह करण जौहर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से काफी नाराज हैं, जिसके लिए आए दिन अक्सर वह अजीबों-गरीब बयान देती रहती हैं।

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर 

फिल्म की बात करें तो एकता कपूर के प्रोड्क्शन तले बनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है। कंगना और राजकुमार राव के अलावा फिल्म में जिमी शेरगिल और अमायरा दस्तूर भी हैं। इसके अलावा वो नई दिल्ली में निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' की शूटिंग कर रही हैं। 

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर 

 

 

 


kangana ranautKangana Ranaut Galleryjudgementall hai kyalatest picturesRangoli Chandelfamilyekta kapoorrajkumar raoBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainent news
loading...