main page

कपिल के शो में पहुंची कंगना रनौत, शाहरुख, अक्षय और करीना को लेकर बोल दी बड़ी बात

22 July, 2019 01:00:33 AM

कपिल शर्मा के शो में इस हफ्तें महफिल में रंग जमाने के लिए कंगना रनौत नज़र आई। शो के दौरान कंगना ने खूब हंसी मज़ाक किया। कपिल शुरूआत में ही दर्शकों के साथ मज़ाक करते नज़र आए। शो के दौरान कपिल ने दर्शकों से कुछ ऐसी लाइनें फास्ट बोलने के लिए कही, जिसे बोलते वक्त किसी आम इंसान की हिम्मत न पड़े। लेकिन दर

मुंबईः कपिल शर्मा के शो में इस हफ्तें महफिल में रंग जमाने के लिए कंगना रनौत नज़र आई। शो के दौरान कंगना ने खूब हंसी मज़ाक किया। कपिल शुरूआत में ही दर्शकों के साथ मज़ाक करते नज़र आए।
Bollywood Tadka
शो के दौरान कपिल ने दर्शकों से कुछ ऐसी लाइनें फास्ट बोलने के लिए कही, जिसे बोलते वक्त किसी आम इंसान की हिम्मत न पड़े। लेकिन दर्शकों के बीच मे से ही कुछ लोगों ने ये लाइनें बोलने की हिम्मत की और कामयाब भी हो गए। वो लाइन थी "चाचा के चौड़े चबूतरे पे, चील ने चूहे को चोंच से चबा डाला"
Bollywood Tadka
इस दौरान कपिल ने दर्शकों के साथ साथ शो के मेहमान कंगना के साथ भी गेम्स खेली जिसका नाम है 'के भईल करोड़पती'। इस शो को होस्ट किया बच्चा यादव ने। बच्चा यादव ने अपने चटपटे सवालों से कंगना को हंसने पर मजबूर कर दिया। शो के दौरान कपिल शत्रुध्न और कृष्णा जितेंन्द्र का किरदार निभाते नज़र आए। शो के सभी कलाकारों ने शो का माहौल हरा भरा कर लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया।
Bollywood Tadka
कगंना रनौत ने शो में कई सारे रोचक सवालों के भी जवाब दिए। कपिल ने उनसे पूछा की उन्हें एक्टर्स को मिनिस्ट्री देनी है। तो इस पर कंगना ने अक्षय कुमार को हेल्थ मिनिस्टर बनाया। ऐसा उन्होंने इस लिए किया क्योंकि वो फिटनेस पर बहुत ध्यान देते हैं। इसके अलावा वे ड्रिंक और स्मोक भी नहीं करते। कंगना ने करीना कपूर खान को होम मिनिस्टर बनाया। कंगना के मुताबिक फाइनेंस मिनिस्टर शाहरुख खान को सौंपा जाना चाहिए, क्योंकि उनकी मॉनेटरी स्किल्स अच्छी हैं।
Bollywood Tadka
बता दें कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। शो में कंगना फिल्म जजमेंटल है क्या को प्रमोट करने के लिए आई थी। 


kangana ranautkapil sharma showbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarJudgementall Hai Kya
loading...