main page

फिलिस्तीन का सपोर्ट करते हुए इरफान पठान ने पढ़ाया इंसानियत का पाठ, भड़की कंगना ने दिलाई बंगाल हिंसा की याद,क्रिकेटर बोला- मेरे ट्वीट देश हित में होते पर आप....

Updated 14 May, 2021 07:35:37 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपना बेबकारी बयान रखती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी स्टार्स संग जुबानी जंग देखने को मिलती हैं। इतना ही नहीं तेज तरार राजनेता भी उनकी नजरों से बच नहीं पाता। इसी बीच कंगना का पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के साथ पंगा हो गया। दरअसल, इन दिनों इजरायल और फिलिस्तीन के बीच जंग जारी है। इस मुद्दे पर दुनिया भर के लोग फिलिस्तीन का साथ दे रहे हैं। कंगना और इरफान पठान भी  इजरायल-फिलिस्तीन के मुद्दे पर आपस में भिड़ गए।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपना बेबकारी बयान रखती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी स्टार्स संग जुबानी जंग देखने को मिलती हैं। इतना ही नहीं तेज तरार राजनेता भी उनकी नजरों से बच नहीं पाता। इसी बीच कंगना का पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के साथ पंगा हो गया। दरअसल, इन दिनों इजरायल और फिलिस्तीन के बीच जंग जारी है।

Bollywood Tadka

इस मुद्दे पर दुनिया भर के लोग फिलिस्तीन का साथ दे रहे हैं। कंगना और इरफान पठान भी  इजरायल-फिलिस्तीन के मुद्दे पर आपस में भिड़ गए। इसकी शुरुआत इरफान पठान के ट्वीट से हुई। इरफान ने फिलीस्तीन के समर्थन में मंगलवार को एक ट्वीट किया था। उनके इस बयान पर कंगना ने रिएक्ट किया। कंगना ने इसके लिए केराकत से बीजेपी दिनेश चौधरी के ट्वीट का सहारा लिया।

Bollywood Tadka

 

इरफान ने मंगलवार को ट्वीट कर फिलिस्तीन का समर्थन किया था। उन्होंने ट्वीट किया था-'अगर आपमें जरा सी भी मानवता है तो आप जो फिलिस्तीन में हो रहा है उसका समर्थन नहीं करेंगे।' इरफान ने दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा के ट्वीट को भी रिट्वीट किया था। रबाडा ने ट्वीट में #PrayforPalestine लिखा था।

Bollywood Tadka

इरफान पठान का ये ट्वीट देख कंगना बौखला गई। उन्होंने इंस्टा की स्टोरी पर एक पोस्ट साझा कर इरफान पठान पर निशाना साधा है। कंगना ने लिखा-'इरफान पठान को दूसरे देश से तो इतना लगाव है लेकिन खुद के देश में बंगाल पर ट्वीट नहीं डाला पाए।' इरफान पठान को कंगना का यह जवाब पसंद नहीं आया। उन्होंने कंगना को याद दिलाया कि उनके ऐसी ही बयानों के कारण उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था।

Bollywood Tadka

 

इरफान ने जवाब देते हुए लिखा-'मेरे सारे ट्वीट मानवता या देशवासियों के लिए होते हैं। इसमें उस आदमी का नजरिया होता है जिसने देश का सर्वोच्च स्तर पर प्रतिनिधित्व किया है। दूसरी ओर मुझे कंगना, जिनका अकाउंट नफरत फैलाने की वजह से सस्पेंड कर दिया गया और कुछ ऐसे लोग जिनके पेड अकाउंट से सिर्फ नफरत फैलाई जाती है, से सुनना पड़ता है।' 

 

बता दें कि मंगलवार को इस्राइल ने हमास के पॉलिटिकल विंक के ऑफिसर पर हमला करते हुए 13 मंजिला बिल्डिंग गिरा दी। माना जा रहा है कि दोनों देशों के बीच इस जंग की शुरुआत रविवार 9 मई 2021 को हुई थी। दोनों ओर से रॉकेट हमले जारी हैं।साल 1966 के बाद लोद शहर में पहली बार पूरी तरह से इमरजेंसी लगाई गई है।


 

Content Writer: Smita Sharma

kangana ranautirfan pathanfightsocial mediaisrael palestine conflictBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...