main page

मशहूर तमिल एक्ट्रेस ज्योतिका ने कहा- 'मेरी फेवरेट एक्ट्रेस हैं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत'

Updated 02 August, 2019 05:07:20 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ''जजमेंटल है क्या'' से सुर्खियों में बनी रहीं। उनकी फिल्म को क्रिटिक रिव्यू भी काफी अच्छे मिले हैं। साथ ही फिल्म में कंगना की एक्टिंग को भी जमकर सराहा जा रहा हैं। सभी उनके किरदार और एक्टिंग को पसंद कर रहे हैं। वहीं कंगना की फैन लिस्ट में एक नाम ऐसा भी जुड़ गया है जो खुद एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। हालही में मशहूर तमिल एक्ट्रेस ज्योतिका (Jyothika) ने बताया कि उनकी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' से सुर्खियों में बनी रहीं। उनकी फिल्म को क्रिटिक रिव्यू भी काफी अच्छे मिले हैं। साथ ही फिल्म में कंगना की एक्टिंग को भी जमकर सराहा जा रहा हैं। सभी उनके किरदार और एक्टिंग को पसंद कर रहे हैं। वहीं कंगना की फैन लिस्ट में एक नाम ऐसा भी जुड़ गया है जो खुद एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। हालही में मशहूर तमिल एक्ट्रेस ज्योतिका (Jyothika) ने बताया कि उनकी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हैं। 

Related image

तमिल फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस को पसंद हैं कंगना 
दरअसल, ज्योतिका (Jyotika) अपनी आगामी फिल्म 'जैकपोट' (Jackpot) के लिए इंटरव्यू दे रही थीं। इसी दौरान उनसे सवाल किया गया कि "आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं? इसपर ज्योतिका का जवाब था "मशहूर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत"। बता दें ये दोनों ही एक्ट्रेस अपनी फिल्मों में महिला सशक्तिकरण के मुद्दों को उठाती हैं। खासकर कंगना, जिन्होंने अपनी फिल्म 'मनिकर्णिका' (Manikarnika) से वुमेन एंपावरमेंट (Woman empowerment) की बेहतरीन मिसाल दी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hehe . . #JudgementallHaiKya

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Jul 25, 2019 at 9:39am PDT

yahoo टॉप 10 प्रभावशाली पर्सनेलिटीज में शामिल है कंगना का नाम
साथ ही अब कंगना की अगली फिल्म भी एक औरत की शक्ति को दर्शाती है। उनकी अगली फिल्म 'पंगा' (panga) है जिसके लिए वो बिल्कुल तैयार है और जल्द ही ये फिल्म रिलीज की जाएगी। बता दें कि कंगना का नाम एंटरटेन्मेंट की सबसे कम उम्र वाली एक्ट्रेस के तौर पर याहू (Yahoo) के टॉप 10  सबसे प्रभावशाली पर्सनेलिटी (Influential personalities) 2019 की लिस्ट में शामिल है।

 

बॉलीवुड में अपने विवादित बयानों से रहती हैं सुर्खियों में  
कंगना रनौत का नाम बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में शुमार है जो कि पूरी फिल्म अपने दम पर ही हिट करा सकती हैं। वो हमेशा बॉलीवुड के कई सेलेब्स पर अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही वो खुद को बड़े पर्दे पर एक बेहतरीन एक्ट्रेस के रूप में पेश करती हैं।

कंगना अपनी हिट फिल्मों- तनु वेड्स मनु(tanu weds manu), क्वीन (queen) और मनिकर्णिका (Manikarnika) के लिए फेमस हैं। उनकी ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं। वहीं उनकी इन फिल्मों में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी की गई। क्वीन के बाद कंगना के सितारें बुलंदियों पर थे। जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में एक नई पहचान बॉलीवुड क्वीन के नाम से मिली। 

: Chandan

kangana ranautjyothikatamil actressjudgmental hai kyabollywood celebskaran joharekta kapoorrajkumar raobollywoo newsqueenfilmy duniya

loading...