main page

लॉक अप के नए पोस्टर में कंगना रनौत बोल्ड और स्टनिंग आ रहीं नजर

Updated 24 February, 2022 02:02:32 PM

एक सर्वकालिक उच्च प्रत्याशा के साथ, ऑल्टबालाजी और एमएक्स प्लेयर ने, भारत के सबसे बड़े और सबसे निडर रियलिटी शो लॉक अप के लिए अपनी तेजतर्रार होस्ट कंगना रनौत का एक और शानदार पोस्टर जारी किया है। शो की स्ट्रीमिंग शुरू होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं, पोस्टर इस कैप्टिव रियलिटी शो के प्रति उत्साह को और बढ़ा देता है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक सर्वकालिक उच्च प्रत्याशा के साथ, ऑल्टबालाजी और एमएक्स प्लेयर ने, भारत के सबसे बड़े और सबसे निडर रियलिटी शो लॉक अप के लिए अपनी तेजतर्रार होस्ट कंगना रनौत का एक और शानदार पोस्टर जारी किया है। शो की स्ट्रीमिंग शुरू होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं, पोस्टर इस कैप्टिव रियलिटी शो के प्रति उत्साह को और बढ़ा देता है।

पोस्टर में, कंगना एक स्पीकी, झिलमिलाता गाउन पहने हुए दिखाई दे रही है, जो उनके व्यक्तित्व को निखारता है और यह महसूस कराता है कि वह मेजबान के रूप में कितनी तीव्र होंगी। जैसे ही वह जेल की कोठरी में पोज देती है, कंगना अपनी दो पसंदीदा चीजें रखती हैं, एक जोड़ी चमकदार हथकड़ी और एक बदमाश डंडा। मेजबान के पीछे, हम कई कैदियों को घुटने टेकते हुए देख सकते हैं, उनके चेहरे ढके हुए हैं और यह पोस्टर निश्चित रूप से इस अत्याचारी खेल की शुरुआत में एक और कदम है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

शो का एक और रोमांचक पहलू लॉक अप मेटावर्स है जहां दर्शक आभासी फँटसी दुनिया में बातचीत करेंगे, गेम खेलेंगे और असल में रकम जीतेंगे। लॉक अप गेम में प्रतियोगियों के लिए टोकन भी होंगे और दर्शक ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर टोकन खरीद और व्यापार कर सकते हैं। कुल 16 में से तीन प्रतियोगी टोकन पहले ही सामने आ चुके हैं, जिनमें निशा रावल, मुनव्वर फारुकी और पूनम पांडे शामिल हैं।

लॉक अप: बदअश जेल अत्याचारी खेल 27 फरवरी - 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीम होगा। कंगना रनौत की जेल में बंद 16 लोकप्रिय सेलिब्रिटी प्रतियोगी होंगे, जहां वे सबसे बुनियादी सुविधाओं के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे क्योंकि वे विजेता के खिताब के लिए लड़ते हैं। शेष सुपर-विवादास्पद सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जल्द ही दर्शकों के सामने प्रकट किया जाएगा, जो पहली बार उनके साथ बातचीत भी कर सकते हैं और शो का एक अनूठा हिस्सा बन सकते हैं और यहां तक ​​कि लॉक अप मेटावर्स में शो का अनुभव भी कर सकते हैं!

लॉक अप 27 फरवरी, 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीम होगा।

Content Writer: Deepender Thakur

Kangana Ranautlookingbold and stunningnew posterLock Upलॉक अपकंगना रनौत

loading...