main page

शादी के बंधन में बंधने तैयार हैं कंगना रनौत, शादीशुदा डायरेक्टर पर आया दिल

Updated 08 January, 2020 12:41:44 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत आखिरकार शादी के लिए तैयार हो गई हैं और इसके लिए उन्हें इंस्पिरेशन बॉलीवुड के ही एक व्यक्ति से मिली।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस कंगना रनौत आखिरकार शादी के लिए तैयार हो गई हैं और इसके लिए उन्हें इंस्पिरेशन बॉलीवुड के ही एक व्यक्ति से मिली। मजे की बात यह है कि जिस व्यक्ति ने उन्हें शादी के लिए इंस्पायर किया। वह खुद ही शादीशुदा है। इससे पहले कि आप कुछ ज्यादा सोचें और किसी निष्कर्ष पर पहुंचें। हम आपको साफ़ करना चाहते हैं, कंगना फिल्म मेकर नितेश तिवारी के बारे में बात कर रही थीं, जो अश्विनी अय्यर तिवारी के पति हैं। नितेश उनकी फिल्म 'पंगा' के डायरेक्टर भी हैं। 

Bollywood Tadka, Kangana Ranaut Images

उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा महसूस किया है कि ऐसे व्यक्ति को ढूंढना मुश्किल है जो मेरे जैसा हो, लेकिन नितेश तिवारी से मिलने के बाद, और उनका शादी के बाद भी इतना प्यार देखकर शादी के बारे में मेरी राय बदल गई है। वह अपनी वाइफ का पूरे दिल से सपोर्ट करते हैं। अब मेरे लिए शादी संभव लगती है।"

Bollywood Tadka, Kangana Ranaut Images

कंगना ने अपने ड्रीम मैन के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "वह मुझसे ज्यादा इंटेलिजेंट, मुझसे स्मार्ट और मुझसे ज्यादा टैलेंटेड होना चाहिए।" उन्होंने बताया कि उनका एक 'रोमांटिक साइड' भी है। उन्होंने यह भी बताया कि "मेरा लव एक्सपीरिएंस बहुत ख़राब रहा है, लेकिन मैं जल्दी से आगे बढ़ती हूं।"

Edited By: Akash sikarwar

Kangana RanautPangaMarriageNitesh TiwariBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...