main page

विवादों के बीच Attitude में दिखीं कंगना, यूनिक आउटफिट में दिखा बॉसी लुक

Updated 12 July, 2019 06:56:58 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है। वहीं कंगना की फिल्म ''जजमेंटल है क्या'' को लेकर भी काफी चर्चा में है। हाल ही में कंगना की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में कंगना काफी ग्लैमरस लग रही है। इस दौरान व्हाइट कलर की फ्लोरल आउटफि

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है। वहीं कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को लेकर भी काफी चर्चा में है। हाल ही में कंगना की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में कंगना काफी ग्लैमरस लग रही है।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उन्होंने  व्हाइट कलर की फ्लोरल आउटफिट पहनी हुई है। इसमें उनका बॉसी लुक साफ देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में कंगना काफी खूबसूरत लग रही है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि कंगना फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। लेकिन इन दिनों कंगना की बहन रंगोली चंदेल अपने नैगेटिव बयानबाजी के चलते काफी सुर्खियों में हैं। बतौर कंगना की मैनेजर, रंगोली ताबड़तोड़ जिस तरह से बयानबाजी कर रही हैं, उसमें बॉलीवुड स्टार ही नहीं मीडिया को भी अपनी चपेट में ले लिया है।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं हाल ही में हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना एक पत्रकार से भिड़ गई। ये मामला इतना आगे बढ़ गया कि पत्रकारों ने कंगना से माफी तक मांगने को कह दिया, वहीं कंगना की बहन का कहना है कि कंगना किसी से भी माफी नहीं मांगेगी।

 

Bollywood Tadka

 

खेर अब देखना ये होगा कि इस विवाद की वजह से कंगना की फिल्म पर कोई असर पड़ता है या नहीं। वैसे कंगना की ये फिल्म सिनेमाघरों में 26 जुलाई को रिलीज होगी। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Kangana RanautKangana Ranaut GalleryBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...