main page

कंगना के बर्थडे पर सामने आया 'तेजस' का फर्स्ट लुक, चेहरे पर दिखी प्यारी मुस्कान

Updated 23 March, 2021 02:10:19 PM

आरएसवीपी मूवीज ने कंगना रनौत के जन्मदिन पर आगामी फिल्म ''तेजस'' से पहला लुक किया रिलीज।

नई दिल्ली। आज अभिनेत्री कंगना रनौत  अपना जन्मदिन ना रही हैं और इस अवसर को अधिक खास बनाने के लिए, रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज ने अपनी अगली फिल्म 'तेजस' से अभिनेत्री का पहला लुक रिलीज कर दिया है।

 

कंगना के बर्थडे पर सामने आया 'तेजस' का First Look
आरएसवीपी मूवीज ने अपने हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है। इस लुक में कंगना को एयरफोर्स की वर्दी में मुस्कराते हुए देखा जा सकता है। और, यह निश्चित रूप से टीम की तरफ कंगना के लिए एक बर्थडे गिफ्ट है। पिछले साल फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के साथ भारतीय सेना का जश्न मनाने के बाद और पिप्पा नामक अपनी एक अन्य वॉर फिल्म की घोषणा करने के बाद, आरएसवीपी ने हाल ही में दिसंबर महीने से अपनी एयर फोर्स फ़िल्म 'तेजस' की शूटिंग शुरू कर दी है।

 

 

'तेजस' कंगना रनौत द्वारा अभिनीत एक साहसी और बहादुर लड़ाकू पायलट की कहानी है। भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा सेना थी। यह फिल्म इस ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है। 

 

गर्व की भावना जगाने के लिए लिखी गयी और सबसे महत्वपूर्ण रूप से हमारे राष्ट्र के युवाओं को प्रेरित करते हुए, इस मिशन बेस्ड फिल्म में हमें कुछ सबसे चुनौतीपूर्ण कॉम्बैट मिशन से रूबरू करवाया गया है जिन्हें हमारे बल द्वारा आतंकवाद से हमारे देश को सुरक्षित रखने के लिए अंजाम दिया जाता है। सर्वेश मेवारा द्वारा लिखित और निर्देशित की जाने वाली, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद यह एक अन्य आरएसवीपी फिल्म है जो सशस्त्र बलों को सलाम करती है और देश को बड़े पैमाने पर प्रेरित करने का लक्ष्य रखती है।

 

Content Writer: Chandan

kangana ranautfilm tejastejas first posterkangana birthdaykanagan news

loading...